Advertisements

किराए के कमरे में फंदे पर झूला मिस्त्री, डियूर में मिली युवक की Dead Body

- Advertisement -

सोलन। पुलिस थाना के तहत एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय रूपराम नारग निवासी ने शामती में किराए के कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतक शहर में मिस्त्री का कार्य करता था। पुलिस के अनुसार मृतक काफी समय से किसी के भी संपर्क में नहीं था।

  • मृतक शहर में करता था मिस्त्री का कार्य
  • कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

hangingबताया जा रहा है कि मृतक का कमरा कुछ दिनों से बंद था। इस दौरान सोमवार को मृतक के बंद कमरे से बदबू आने लगी। जिसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कमरे से युवक का शव बरामद किया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अंजुम आरा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है। शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। असल कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

मक्की के घाड़े से  मिली लापता युवक की लाश

dead-bodyचंबा। थाना किहार के तहत डियूर गांव के समीप एक मक्की के घाड़े (कुंदू) में आज दोपहर बाद एक युवक शव मिला है। पुलिस ने शव को निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया। वहीं, मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सोमवार दोपहर बाद करीब तीन बजे बच्चे मवेशियों को घाड़े के आसपास चरा रहे थे। उनके साथ एक कुत्ता भी था, जो कि बार-बार घाड़े की तरफ जाकर भौंक रहा था।

  • घाड़े के पास जूता दिखाई देने पर बच्चों ने तुरंत ग्रामीणों को किया सूचित
  • मृतक के पिता ने उपायुक्त से की थी बेटे के गुम होने शिकायत

जब बच्चे घाड़े के पास पहुंचे तो उन्हें एक जूता दिखाई दिया। इस पर उन्होंने तुरंत ग्रामीणों को सूचित किया। इस पर ग्रामीण घाड़े के पास पहुंचे तथा उन्हें लाश होने का शक हुआ। इस पर बात क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिस पर डियूर के गांव खलू निवासी टेक चंद भी मौके पर पहुंच गया। घटनास्थल पर पहुंच कर उसने घाड़े के पास पड़ा जूता देखा तथा उसे पहचान लिया। यह जूता उसके बेटे रवि कुमार (20) का है।

policeजूता पहचानने के बाद इसकी जानकारी तुरंत थाना किहार को दी गई। इसके बाद थाना किहार से एएसआई अजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे। लेकिन, इस केस के आईओ डीएसपी डलहौजी होने के कारण शव को शाम सात बजे तक नहीं निकाला जा सका। गौरतलब है कि गांव खलू निवासी टेक चंद ने एक सप्ताह पहले उपायुक्त से लड़के के गुम होने शिकायत की थी। जिसके बाद यह केस थाना किहार को भेजा गया था।

डीएसपी डलहौजी के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लिया गया। शव के पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है। डीएसपी डलहौजी सागर चंद्र का कहना है कि डियूर गांव के समीप घाड़े में मिले युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं, मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। छानबीन के बाद ही कुछ पता चल सकता है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: