Advertisements

क्रिकेट प्रतियोगिता, प्रेस क्लब चंडीगढ़ की टीम फाइनल में

खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने किया शुभारंभ

- Advertisement -

शिमला। इंटर स्टेट प्रेस क्लब क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज हो गया है। इस प्रतियोगिता में चंडीगढ़, उत्तरांचल और शिमला प्रेस क्लब की टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का शुभारंभ खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर ने किया। इस मौके किशन कपूर ने प्रेस क्लब शिमला को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की। प्रतियोगिता का पहला मैच शिमला के पुलिस मैदान भराड़ी में खेला गया। पहला मुकाबला चंडीगढ़ प्रैस क्लब और उत्तरांचल प्रेस क्लब के बीच हुआ। उत्तरांचल प्रेस क्लब ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षक का निर्णय लिया।

बल्लेबाजी करने उतरी प्रेस क्लब की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 121 रन बनाए। जिसमें सबसे ज्यादा सलामी बल्लेबाज राज ने 45 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा सतीश ने 23, रोहित अवस्थी ने 6, मोहित ने 14, जयपाल ने 4, रमेश ने 2, कमलेश्वर और यशपाल ने 6-6 रनों की पारी खेली। प्रेस क्लब चंडीगढ़ ने उत्तरांचल को 20 रनों से पराजित किया। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से नवीन ने 2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तरांचल प्रेस क्लब की टीम 15 ओवरों में 101 रन ही बना सकी। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से मनोज ने नाबाद 32 रनों और राजू ने 27 रनों की पारी खेली। जबकि कमलेश्वर ने चंडीगढ़ की ओर से तीन विकेट झटके।

इस मैच में मेन ऑफ दी मैच राज को चुना गया। प्रतियोगिता में दूसरा मुकाबला रविवार, सुबह के समय शिमला प्रेस क्लब की ए और बी टीम के मध्य खेला जाएगा। उक्त मुकाबले में विजेता रहने वाली टीम फाइनल मुकाबला प्रेस क्लब चंडीगढ़ के साथ खेलेगी। दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन रविवार को होगा। समापन समारोह में सीएम जयराम ठाकुर मुख्यातिथि होंगे। वह विजेता व उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत करेंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: