Advertisements

तेजरफ्तारी ने खाई में पहुंचाया, दिए जख्म

- Advertisement -

सोलन। अर्की के कराड़ाघाट-कश्लोग संपर्क सड़क पर सोमवार रात एक मारुती कार (नम्बर एचपी 62ए 1995) अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि चालक को मामूली चोटें ही आई हैं। घायलों की पहचान प्रकाश चंद निवासी कश्लोग, कृष्ण दत्त बम्बेली, भुवनेश्वर पजिणा के रूप में हुई है। घायलों को 108 एंबुलेंस में प्राथमिक उपचार के बाद एफआरयू अस्पताल अर्की ले जाया गया। 

  • अर्की के कराड़ाघाट-कश्लोग संपर्क मार्ग पर मारुती अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी
  • hit_and_run_genericहादसे में कार सवार दो लोगों गम्भीर रूप से घायल, चालक को मामूली चोटें

प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। वहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर सिंह राठौर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है, हादसे के कारणों की तफ्तीश की जा रही है।

राहगीर को टक्कर मार बाइक चालक फरार

ज्वालामुखी। शहर में आज पंजाब नेशनल बैंक के पास तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क किनारे जा रहे राहगीर को टक्कर मार दी और फरार हो गया। राहगीर को बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, वहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए। टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान गंधर्व सिंह निवासी देहरियां के रूप में हुई है, जो सेवानिवृत्त अध्यापक रहे है।

यातायात पुलिस अधिकारी एएसआई देसराज ने कहा कि बाइक नंबर एचपी 55 बी 3744 ने गंधर्व सिंह को टक्कर मारी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: