दम घुटने से हुई Death, या कुछ और… Police कर रही जांच

0

शिमला। चायली गांव में दम घुटने से मरे पांचों प्रवासियों को शवों का पोस्टमार्टम आज आईजीएमसी शिमला में किया जा रहा है। मरने वाले युवकों के परिजनों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है। एसपी शिमला डीडब्लयू नेगी का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या लगता है कि पांचों की मौत गैस लगने और दम घुटने से हुई है। फिर भी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

एसपी शिमला बोले, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत का खुलासा

police-2पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा। गौर रहे कि शिमला के चायली गांव में मंगलवार रात को 5 प्रवासी मजदूरों की अंगीठी के धुएं से दम घुटने से मौत हो गई है।

यह मजदूर कारपेंटर का काम करते थे। मरने वालों में तीन की शिनाख्त हो गई है।  इनमें देवेन, सपन और मुन्ना शामिल हैं। बताया जा रहा है कि  इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुए यह मजदूर शडोग गांव में किसी घर में कारपेंटर का काम कर रहे थे। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मजदूरों ने ठंड से बचने के लिए कमरे में ही अंगीठी जलाई थी। कमरा बंद होने की वजह से अंगीठी के जलने से उत्सर्जित कार्बन मोनोऑक्साइड कमरे में फैल गई और कमरे में सो रहे इन पांच मजदूरों की मौत हो गई। इस मामले की सूचना पुलिस को मकान मालिक ने दी।

You might also like More from author

Leave A Reply