Advertisements

शराब पीने से मना किया तो पीट-पीट किया लहूलुहान

- Advertisement -

सोलन। सोलन में नशे के आदि युवा बैखौफ होकर सरेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू हैं। इन्हीं ना तो पुलिस का खौफ है और ना ही समाज की परवाह है। ऐसा ही एक मामला देर शाम सोलन पुलिस चौकी से महज 20 कदम की दूरी पर खुले नए रेस्टोरेंट में देखने को मिला जब 4 युवा नशे की हालत में वहां पहुंचे और शराब पीने के लिए मना करने पर रेस्टोरेंट मालिक के बेटे की जमकर पिटाई कर लहूलुहान हालत में छोड़ कर फरार हो गए। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हुए इस मामले में दिखाई दे रहा है कि 2 युवा काउंटर पर खड़े युवक को मार रहे हैं।

  • solan4कुछ युवकों ने की Restaurant मालिक के बेटे की पिटाई
  • अस्पताल में हुआ प्राथमिक उपचार, सिर पर लगे 4 टांके

घायल रेस्टोरेंट मालिक का बेटे को पहले पुलिस चौकी ले जाया गया, उसके बाद प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां सिर पर 4 टांके लगाए गए। रेस्टोरेंट के मालिक दीपक गर्ग ने कहा कि उनका बेटा वहां मौजूद था, जिसने वहां पहुंचे युवकों को शराब पीने से मना किया, जिससे नाराज नशे में धुत युवकों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी और सर पर वार किए, जिससे उसे गंभीर चोटें लगी हैं। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत पुलिस solan2को कर दी गई है और युवकों की पहचान भी हो गई है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवकों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि युवक सोलन से फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है और जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नशे की गिरफ्त में फंसे युवा किसी भी हद तक जा सकते हैं और उनकी सोचने की क्षमता भी इतनी नहीं रह गई है कि किसी वारदात को अंजाम देने के बाद उनपर कानूनी कर्रवाई की जाएगी। वहीं इससे एक और बात साबित होती है कि पुलिस का खौफ शहर में नहीं रह गया है। पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में आ खड़ी हो गई है।

 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: