Advertisements

Punjab Roadways और Volvo Bus में बैठे सवारों से 1 किलो 811 ग्राम चरस पकड़ी

- Advertisement -

मंडी। पुलिस ने पंजाब रोडवेज व वोल्वो बस में बैठे दो व्यक्तियों से एक किलो 811 ग्राम चरस बरामद की है। कोठी नाला में पुलिस ने कुल्लू से होशियारपुर जा रही बस में बैठे एक व्यक्ति से एक किलो 510 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं, मंडी आईअीआई के पास नाकेबंदी के दौरान वोल्वो बस में बैठे व्यक्ति से 301 ग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस टीम ने मुख्य आरक्षी मुकेश कुमार की अगुवाई में नाका लगाया हुआ था। यह नाका सुबह करीब पौने नौ बजे कोठी नाला के पास लगाया था।

इसी दौरान एक पंजाब रोडवेज की बस जोकि कुल्लू से होशियारपुर जा रही थी को चैंकिंग के लिए रोका गया। तभी सीट नंबर 31 पर बैठे नवीन कुमार पुत्र कृष्ण चंद निवासी गांव व डाकखाना तहसील सैंज जिला कुल्लू के कब्जे 1 किलो 510 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया व मामले की जांच जारी है।

दूसरे मामले में पुलिस थाना सदर मंडी मुख्य आरक्षी विशाल कंवर की अगुवाई में पुलिस टीम ने आईटीआई के पास नाका लगाया हुआ था। जब एक वोल्वो बस को रोका तो बस की सीट नंबर 29 पर बैठे राज कुमार पुत्र चांदे राम निवासी गांव भौस डाकखाना हरिपुर जिला कुल्लू के कब्जे से 301 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: