कार्रवाईः Charas और भुक्की ले जा रहे 2 युवक काबू, पहुंचाए सलाखों के पीछे

0

चौपाल पुलिस ने नशेड़ियों पर कसा शिकंजा, मामला दर्ज कर जांच में जुटी

शिमला। चौपाल पुलिस ने चरस और भुक्की को दो मामलों में दो युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। पुलिस ने ये मामले चौपाल उपमंडल के नेरवा में पकड़े हैं। जानकारी के मुताबिक चौपाल के नेरवा पुलिस थाने के तहत फेड़जपुल के पास पुलिस ने चैकिंग के दौरान शक के आधार पर एक युवक की तलाशी ली। पुलिस ने इस दौरान युवक के कब्जे से 54 ग्राम भुक्की बरामद की। युवक की पहचान सिरमौर के कृष्ण के रूप में हुई है। पुलिस ने इससे पूछताछ की है कि वह कहां से भुक्की लेकर आया था और कहां जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडी एंड पीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, इसी थाने के तहत नेरवा के समीप झमराड़ी बैरियर के पास नियमित चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक से चरस बरामद की है। चैंकिंग के दौरान युवक से पूछताछ की तो शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस ने 14 ग्राम चरस बरामद की। आरोपी युवक की पहचान चिड़गांव के धर्मेंद्र के रूप में की गई है। पुलिस ने इस संबंध में उससे पूछताछ शुरू कर दी है और आरोपी के खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

नेपाली से अवैध शराब बरामद

रामपुर पुलिस ने झाकड़ी के पास एक व्यक्ति से देसी शराब बरामद की है। झाकड़ी पुलिस ने बीती रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सनारसा में नेपाली मूल के एक व्यक्ति बल बहादुर से देसी शराब की आठ बोतलें बरामद की हैं। पुलिस ने इस संबंध में आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

You might also like More from author

Leave A Reply