Advertisements

नाके पर रिश्वत ले रहे थे Police वाले, SP ने देर रात रंगे हाथ पकड़े, नगदी भी बरामद

दो Police कर्मियों सहित तीन होमगार्ड के जवान निलंबित 

- Advertisement -

Policemen, home guards jawan suspended: ऊना। रिश्वत लेने के आरोप में SP Diwakar Sharma ने 2 Police कर्मियों और 3 Home guard जवानों को Suspend कर दिया है। आरोपी पुलिस कर्मियों से ली रिश्वत के रूप ली गई नगदी भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से नाके पर रिश्वत लेने की कुछ शिकायतें SP तक पहुंच रही थी। इन शिकायतों की जांच के लिए SP Diwakar Sharma ने सादी वर्दी में मुबारिकपुर स्थित Police नाके का निरीक्षण करने पहुंच गए।

बुधवार रात करीब दस बजे के करीब जब वह मुबारिकपुर चौक पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां पर Police का कोई नाका नहीं लगा हुआ है। काफी देर इंतजार करने के बाद करीब 10:40 बजे पर Police की एक टीम वहां पर आई और नाका लगा दिया। SP गाड़ी खड़ी कर दूर से Police कर्मियों की गतिविधियों को देखते रहे।

policemen, home guards jawan suspendedइसी दौरान श्रद्धालुओं से भरी एक गाड़ी नाके पर आकर रुकी जिसकी पुलिसकर्मी जांच करने लगे तभी एक होमगार्ड जवान ने वाहन चालक से गाड़ी छोड़ने की एवज में  कुछ पैसे ले लिए।

यह देख SP Diwakar Sharma ने मौके पर पहुंच कर तुरंत गाड़ी के चालक को नीचे उतारा और उक्त Home guard जवान से भी नगदी के बारे में पूछताछ की। इस पर दोनों ने पैसों के लेन-देन की बात कबूल ली। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मी गाड़ियों को नाके से निकलने पर मोटी रकम लेते थे। SP ने मामले पर कड़ी कार्रवाई करते हुए मौके पर तैनात पांचों Police कर्मियों को Suspend कर दिया। SP Diwakar Sharma ने मामले की पुष्टि की है। उधर, SP की इस कार्रवाई से जिला Police में हड़कंप मच गया है, जबकि बुद्धिजीवी वर्ग ने एसपी की इस कार्रवाई की सराहना की है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: