Advertisements

Pulwama Encounter : तीसरा आतंकी भी ढेर, अन्य के लिए Search Operation जारी

- Advertisement -

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह एक और आतंकी को मार गिराया है। बता दें कि 24 घंटे से जारी इस ऑपरेशन में अब तक 3 आतंकी मारे जा चुके हैं। भारतीय जवानों ने बामनू इलाके की उस बिल्डिंग को उड़ा दिया, जहां आतंकी एनकाउंटर के दौरान छिप गए थे। माना जा रहा है कि कुछ आतंकी इलाके में मौजूद हो सकते हैं, जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। उधर, बांदीपोरा के अजस इलाके में घेराबंदी की गई है। यहां आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों की एक रोड ओपनिंग पार्टी पर घात लगाकर हमला किया। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया। इस पर आतंकी वहां से जान बचाते हुए निकटवर्ती बस्ती में शामिल हो गए। सुरक्षाबलों ने हमलावर आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया।

आतंकियों को बचाने के लिए लोगों ने किया पथराव, 18 घायल

करीब चौबीस घंटे तक जारी रही इस मुठभेड़ में सेना के एक मेजर और सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर समेत चार सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान आतंकियों को बचाने के लिए लोगों ने सुरक्षाबलों पर भीषण पथराव करते हुए जवानों से मारपीट का प्रयास भी किया था। इस दौरान सुरक्षाबलों व राष्ट्रविरोधी तत्वों के बीच हुई हिंसक झड़पों में सात सुरक्षाकर्मियों समेत 18 लोग भी जख्मी हुए थे। 

गौर हो कि दो आतंकी गत सुबह ही मारे गए थे, लेकिन तीसरा आतंकी जो लगातार अपनी पोजीशन बदल रहा था जोकि आज सुबह ही मारा गया। उसके साथ एक या दो और आतंकी थे, लेकिन उनका अभी कोई सुराग नहीं मिला है। हो सकता है कि वह भाग निकले हों या मलबे का ढेर बने मकान के नीचे दब गए हों।

Pulwama में मुठभेड़ : सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 Terrorist
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: