- Advertisement -

हमीरपुर की 42 सदस्य एथलेटिक्स टीम का ऐलान, अर्चना को कमान

42 member athletics squad announced for hamirpur inder leadership of archana

0

- Advertisement -

हमीरपुर। कुल्लू में 9 व 10 जून को होने वाली प्रदेश स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए हमीरपुर जिले की 42 सदस्य एथलेटिक्स टीम घोशित कर दी गई है। जिला एथलेटिक्स संघ के वरिश्ठ उपाध्यक्ष पंकज भारतीय ने बुधवार को बताया कि 42 सदस्य टीम की कमान गोल्ड मेडलिस्ट अर्चना के हाथ होगी। उन्होंने बताया कि अनिल शर्मा टीम के कोच और रजनीश कुमार मैनेजर होंगे।

अंडर-14 वर्ग में दिव्या वर्मा, बबिता, पूजा, गुरूसिमरन सिंह, अभय, नीरज चुने गए हैं। अंडर-16 लडकों के वर्ग में कौस्तुभ, शुभम, सूर्या, आर्यन, गोविंद, अभिषेक, तुशान व अमन का चयन हुआ है। अंडर-16 लडकियों के वर्ग में क्रितिका, श्रेया, संजना, शिवाली, रिचा, शबनम, प्रकृति, नैंसी का चयन किया गया है। अंडर-18 लडकों के वर्ग में कार्तिक, विकास, साहिल, सुनील, अनिकेश, लक्ष्य को चुना गया है।

अंडर-18 लडकियों में प्रिया व अकांक्षा का चयन हुआ है। अंडर-20 लडकों के वर्ग में अर्जुन, मुकुल, सौरभ, सौरभ कुमार, अमन, हिमांशु व रोहित का चयन हुआ है। लड़कियों के वर्ग में दीपशिखा का चयन हुआ है। पुरुष वर्ग में रोहित व विकास का चयन हुआ है, वहीं महिला वर्ग में अर्चना व नीलम का चयन किया गया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: