Advertisements

गगवाल में चलती भट्ठी व 80 हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद

पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत मंड क्षेत्र के गांव गगवाल में चलती भट्ठी व 80 हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की है। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंड क्षेत्र में स्थित गांव गगवाल में भारी मात्रा में अवैध शराब तैयार की जा रही है, जिस पर एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल के दिशा-निर्देशों पर उक्त गांव में पुलिस टीम ने दबिश दी।

भट्ठी को मौके पर किया तहस-नहस

इस दौरान पुलिस ने बच्चन सिंह उर्फ काला पुत्र साईं दास निवासी गगवाल को चलती भट्ठी व उक्त मात्रा में लाहण सहित रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस ने उक्त शराब व शराब तैयार करने के उपकरणों को कब्जे में लिया, जबकि भट्ठी को मौके पर ही तहस-नहस कर दिया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हिप्र आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।  एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

चिट्टे की हो रही सप्लाई को बंद करवाने को सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस ब्लॉक यूथ प्रधान हाजीपुर रजनीश मिन्हास की अध्यक्षता में यूथ कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल हिमाचल प्रदेश के ठाकुरद्वारा पुलिस चौंकी के अधिकारियों से मिला। मुलाकात दौरान प्रतिनिधिमंडल ने ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के अधीन पड़ते क्षेत्र से पंजाब में चिट्टे की हो रही सप्लाई को बंद करवाने और हिमाचल के नशा तस्करों को पकड़ कर जेल में डालने के लिए मेमोरेंडम दिया। इस अवसर पर बातचीत करते हुए यूथ कांग्रेस ब्लॉक प्रधान रजनीश मिन्हास ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने पंजाब में नशा तस्करों को सजाए मौत की सजा का प्रस्ताव पेश करके नशा तस्करों के खिलाफ पंजाब सरकार की नीति और नीयत को साफ कर दिया है। पर दसूहा, मुकेरियां व पठानकोट आदि क्षेत्र के युवा जो नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं। वह हिमाचल प्रदेश के ठाकुरद्वारा चौकी के तहत पड़ते गांव बरोटा, मीलवां, तियोडा, उलहेड़ियां, वकराडवां, बसंत पुर, गग्वाल व ठाकुरद्वारा आदि क्षेत्र से नशा खरीद रहे हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: