- Advertisement -

7 साल की बच्ची से रेप, जनता के दबाव में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बार एसोसिएशन आरोपी का केस नहीं लड़ेगा

0

- Advertisement -

अंबाला।यहां के नारायणगढ़ कस्बे में एक 7 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुरेश अटवाल नाम के इस व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया गया, जब लोगों एकजुट होकर पुलिस पर एक्शन लेने का दबाव बनाया। मामला सामने आने के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

नारायणगढ़ बार एसोसिएशन ने आरोपी का केस नहीं लड़ने का फैसला किया है। मामला तब सामने आया, जब बच्ची ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल उसके पास आये और उसे घुमाने के बहाने उसके साथ गलत काम किया। इस मामले को लेकर स्थानीय जनता ने एसएचओ सुरेश पाल के निलंबन को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया है। लोगों ने आरोपी सुरेश पाल की पुलिस से मिलीभगत का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इसीलिए पुलिस से आरोपी को गिरफतार करने में देर की।

उधर, अंबाला पुलिस ने फेसबुक पर अभद्र फाटो अपलोड करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में एक व्यक्ति मोहम्मद फुकरान को गिरफ्तार किया है।यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला फुकरान अभी अंबाला में रहता है। उसके खिलाफ थाना बलदेव नगर में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में देवी राम निवासी जग्गी गार्डन नारायणगढ़ रोड़ थाना बलदेव नगर जिला अम्बाला ने शिकायत दर्ज कराई थी।

- Advertisement -

%d bloggers like this: