Advertisements

Aamir khan ने कोच के आरोपों का दिया जवाब

- Advertisement -

मुंबई।  फोगाट बहनों के रियल लाइफ कोच के आरोपों का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा कि हर बायोपिक में कुछ चीजें काल्पनिक होती हैं, पर इससे उसकी मूल कहानी पर कोई असर नहीं होता। महज तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म ‘दंगल’ की सफलताओं पर एएनआई से बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि लोग इसे खुद से जोड़ कर देख रहे हैं, उन्हें ऐसा लग रहा है, ये उनकी फिल्म है, ये बहुत खुशी और आश्वस्त करने वाली बात है। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर आई  फिल्म ‘दंगल’ ने  कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। जहां एक ओर फिल्म को देखकर लोग तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, वहीं  फिल्म ‘दंगल’ में कुश्ती कोच सोंधी के amir-khan1किरदार को कथित रूप से नकारात्मक रूप में दर्शाया गया है।

  • तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘दंगल’

फोगाट बहनों के रियल लाइफ कोच सोंधी फिल्म में कुश्ती कोच के चरित्र को नकारात्मक रुप से दिखाये जाने पर खुश नहीं हैं और उन्होंने कल आमिर के साथ फोन पर की गई बातचीत के दौरान इसे बयां भी किया। सोंधी ने बताया कि वह ‘दंगल’ निर्माताओं पर केस करने की सोच रहे हैं, फिल्म में उनसे संबंधि‍त तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। फिल्म ‘दंगल’ में ऐसा बहुत कुछ दिखाया गया है, जो वास्तव में हुआ ही नहीं था।

पीआर सोंधी ने कहा कि उन्होंने कई सालों तक दोनों बहनों को प्रशिक्ष‍ित किया और इस बीच उनके पिता महावीर फोगाट ने एक बार भी दखलंदाजी नहीं की, पर फिल्म में ऐसा नहीं दिखाया गया है। फिल्म में गिरीश कुलकर्णी ने जिस पीके कदम की भूमिका निभाई है, वह काफी हद तक पीआर सोंधी से मिलती-जुलती है, पर उसे कोच से ज्यादा एक टास्कमास्टर की तरह पेश किया गया है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: