- Advertisement -

सिढ़कुंड व भरमौर मार्ग पर हादसे, दो घायल

1

- Advertisement -

चंबा। जिला में सिढ़कुंड व भरमौर में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो बाइक सवार घायल हो गए। घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पहला हादसा चंबा-सिढ़कुंड मार्ग रविवार देर शाम हुआ। यहां पर एक बाइक स्किड हो गई, जिसमें बाइक राइडर को चोटें आई हैं। घायल चालक को क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल नागेश कुमार (26) पुत्र सुरेंद्र कुमार गांव कुड़गल, डाकघर सिढ़कुंड का रहने वाला है।

  • क्षेत्रीय अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

बताया जा रहा है कि नागेश देर शाम बाइक पर अपने घर जा रहा था। जिस दौरान अचानक रास्ते में बाइक स्किड हो गई, जिससे उसे काफी चोटें आई। घायल हालत में व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरे हादसे में चंबा-भरमौर मार्ग पर भी बाइक दुर्घटना में एक बाइक राइडर को चोटें आईं। रविवार को सुरेश कुमार पुत्र पूर्ण चंद गांव कठेड़ डाकघर बड़ग्रां अपने काम के सिलसिले में चंबा की तरफ आ रहा था। जिस दौरान अचानक रास्ते में बाइक स्किड हो गई जिससे सुरेश कुमार को चोटें आईं। दोनों घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, पुलिस ने भी दोनों मामलों में रपट डालकर कार्यवाही शुरू कर दी है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनोद शर्मा ने बताया कि दोनों की हालत खतरे से बाहर है। जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

sucideगलती से निगला जहर, अस्पताल में उपचाराधीन

भरमौर क्षेत्र की छतराड़ी पंचायत में रविवार सुबह एक युवती ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे युवती की तबीयत बिगड़ गई। युवती को क्षेत्रीय अस्पताल चंबा लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती की पहचान पंचमा कुमारी पुत्री बुद्धि सिंह, गांव उगली पंचायत छतराड़ी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती ने सुबह गलती से घर में रखा हुआ जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे कुछ समय के बाद उसे चक्कर आने लगे। युवती ने जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। परिवार के सदस्य युवती को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल चंबा ले आए, जहां युवती को प्राथमिक उपचार के बाद दाखिल कर लिया गया है। उधर, अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने युवती के ब्यान दर्ज किए। क्षेत्रीय अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक जीवानंद चौहान ने मामले की पुष्ठि की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत खतरे से बाहर है जल्द ही उसे छुट्टी दे दी जाएगी।

- Advertisement -

1 Comment
  1. shaila thakur says

    so sad

Leave A Reply