Advertisements

गहरी खाई में गिरी गाड़ी, School Teacher की मौत

- Advertisement -

Accident: कुल्लू। दर्दनाक सड़क हादसे ने स्कूल टीचर की मौत हो गई, जबकि उसके साथ गाड़ी में सफर कर रहे दूसरे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी में दो ही लोग सवार थे। बहरहाल, हादसा कुल्लू के दोहरानाला के पास हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

  • कुल्लू के दोहरनाला में हादसा, एक गंभीर जख्मी

हादसे में जान गंवाने वाले व्य़क्ति की पहचान देवी सिंह निवासी सोयल के तौर पर हुई है, जबकि घायल निहाल चंद (48) पाछली का रहने का रहने वाला है। हादसे में मरने वाला देवी सिंह पेशे के स्कूल टीचर था।

Accident: सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

बहरहाल, गाड़ी कुल्लू की तरफ से आ रही थी। इस दौरान दोहरानाला के समीप चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घायल को 108 एंबुलेंस में कुल्लू लाया गया है। 108 एंबुलेंस के प्रभारी मुश्ताक अहमद ने बताया कि घायल को कुल्लू अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है, जबकि शव को खाई से निकाला जा रहा है।  ASP कुल्लू निश्चिंत सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। गाड़ी काफी गहरी खाई में गिरी है।

पहले किया अपहरण, फिर चलती गाड़ी से फेंका
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: