सोलन गोलीकांड: लक्की को मारने के इरादे से चोरी की गाड़ी में आए थे आरोपी

0

दयाराम कश्यप/सोलन विजिलेंस सोलन के मुख्य आरक्षी के बेटे की गोली मारने के मामले में एक अहम खुलासा हुआ है। लक्की के मोटरसाइकिल के साथ गाड़ी की टक्कर नहीं हुई थी, बल्कि तीनों आरोपी लक्की को मारने के इरादे से आए थे।

क्यों किया कत्ल, यह गिरफ्तारी के बाद ही चलेगा पता

आखिर आरोपियों ने लक्की को क्यों मारा, इसका खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा। पर अब तक की पुलिस जांच में यह बात तो साफ हो गई है कि तीनों आरोपियों का इरादा लक्की को मारना था। पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि आरोपियों की सोलन में काफी मूवमेंट थी। एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट के मुताबिक दोनों गाड़ियों के बीच किसी भी तरह के टकराव के निशान सामने नहीं आए हैं।

आरोपियों की काफी समय से सोलन में थी मूवमेंट

एसपी मोहित चावला के मुताबिक आरोपियों की काफी समय से सोलन मूवमेंट थी। इससे यह बात तो साफ हो गई  है कि आरोपी लक्की का मर्डर करना चाहते थे। लेकिन, क्यों इस बात का खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि वारदात में जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था, वह गाड़ी चोरी की है। गाड़ी चोरी होने की शिकायत मालिक ने दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में 30 जुलाई को दर्ज करवाई है बता दें कि पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर में पहले चश्मदीदों द्वारा बताए गए तथ्यों के आधार पर दो लोगों के स्कैच जारी किए थे। वहीं, सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर गाड़ी में तीन लोग दिखे थे। लेकिन, तीसरे का चेहरा स्पष्ट न होने के कारण पुलिस ने केवल दो स्कैच के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया।

यह भी पढ़ें :

You might also like More from author

Leave A Reply