Solan गोलीकांडः आरोपियों की पहचान, एक आउटर Delhi तो 2 सोनीपत से

सोलन। विजिलेंस सोलन के मुख्य आरक्षी के बेटे की गोली मारने के मामले में पुलिस को ब्रेक थ्रू मिल गया है। आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपियों में एक आउटर दिल्ली व दो हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। आरोपियों की पहचान होने के बाद गिरफ्तारी को टीमें गठित कर दी गई हैं और टीमें गिरफ्तारी को विभिन्न जगहों पर दबिश देंगी

पुलिस को गाड़ी, सीसीटीवी फुटेज व स्कैच के चलते हासिल हुई कामयाबी 

पुलिस को गाड़ी, सीसीटीवी फुटेज व स्कैच के चलते यह कामयाबी हासिल हुई है। यहां पत्रकारों को जानकारी देते एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि वारदात के बाद मिली गाड़ी, सीसीटीवी फुटैज व स्कैच की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों में हेमंत 22 निवासी आउटर दिल्ली, नवीन 22 व विपन सोनीपत का रहने वाला है। विपन उर्फ स्वीटी की उम्र 18 साल से कम हो सकती है। उन्होंने कहा कि वारदात के बाद से ही पुलिस ने मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी थी। आज प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि  आरोपियों की गिरफ्तारी को टीमें रवाना कर दी गई हैं। आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

क्या था मामला

बता दें कि सोमवार रात 7 अगस्त को  सोलन से पांच किलोमीटर दूर शामती के पास  हरियाणा नंबर की गाड़ी  सवार होकर आए तीन लोगों ने विजिलेंस सोलन में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात कर्म चंद के बेटे लक्की को तीन गोलियां दाग दी थीं। लक्की की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिस समय यह हादसा हुआ लक्की मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था। गोली मारने के बाद गाड़ी सवार मौके से फरार हो गए थे। लक्की शामती में जिम चलाता था। वारदात के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

मंडी Hospital की चौथी मंजिल से गिरी महिला, मौत

You might also like More from author

Comments