- Advertisement -

नशे को भगाना है युवाओं को बचाना है…

0

- Advertisement -

शाहपुर। नशे के खिलाफ छेड़ा गया अभियान जोर पकड़ने लगा है। रविवार को एडिक्शन फ्री यूथ ने शाहपुर के चंगर क्षेत्र के मनेई से लेकर भरूपलाहड़ तक दौड़ का आयोजन किया। एएफवाई की यह 12वीं मैराथन थी, जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। सुबह 6.30 बजे आयोजित इस मैराथन में भारत माता की जय, वंदेमातरम तथा नशे को भगाना है।

  • शाहपुर के मनेई में अल सुबह दौड़े युवा
  • एएफवाई की 12वीं मैराथन में उमड़ा युवाओं का सैलाब

shahpur1शाहपुर को बचाना है आदि नारों के बीच क्षेत्र के लक्ष्य युवा क्लब, शिवाजी यूथ कलब के सदस्य, महिलाओं व अन्य लोगों के साथ-साथ वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया, एएफवाई के अध्यक्ष अजीत सिंह, अन्य पदाधिकारी व सदस्यों सहित प्रवीण गुलेरिया लिल्ली, विनय ठाकुर, बॉबी शर्मा, अजय बबली, कमल कटोच, इकबाल सिंह, रेखा चौधरी, जिला पार्षद संजय, अशोक भारती आदि भी दौड़ में शामिल हुए।

 मैराथन के बाद केवल सिंह पठानिया ने नशे के खात्मे पर जोर देते हुए कहा कि यह एक ऐसी बुराई है जो व्यक्ति को तन- मन से खोखला कर देती है, जिससे व्यक्ति के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ता है तथा उसके परिवार की आर्थिक स्थिति भी प्रभावित होती है। पठानिया ने कहा कि इस बुराई को समाप्त करने के लिए प्रशासन के साथ समाज के हर वर्ग को आगे आना होगा। उन्होंने वहां मौजूद जन समूह से आह्वान किया कि नशे के खिलाफ छेड़ी गई इस मुहिम में सभी आगे आएं, ताकि स्वस्थ समाज की स्थापना की जा सके। उन्होंने युवा वर्ग को प्रेरित करते हुए कहा कि सभी नशा छोड़ देश व प्रदेश के विकास और स्वस्थ समाज के निर्माण में रचनात्मक भूमिका निभाने के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि नशे की प्रवृति में बढ़ोतरी हो रही है जो चिंतनीय है ।

- Advertisement -

%d bloggers like this: