Advertisements

Paonta में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा

- Advertisement -

सचिन/पांवटा साहिब। शहर में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का पीला पंजा चल गया है। लगातार सड़क पर दुकानदारी सजाकर बैठे लोगों को प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद झटका जरूर लगा है। गौर रहे कि मंगलवार सुबह जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस के कर्मचारी पांवटा के मुख्य बाजार पहुंचे।

  • शहर से हटाए अवैध कब्जे, आगे भी जारी रहेगा अभियान

जानकारी के मुताबिक सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनी तीन दुकानों को जेसीबी लगा कर प्रशासन ने गिरा दिया, साथ ही दूसरे लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी जेसीबी से तोड़ दिया गया है।

इस मौके पर एसडीएम पांवटा एसएस राणा और डीएसपी प्रमोद चौहान मौके पर थे। गौरतलब है कि लंबे समय से जारी अतिक्रमण के चलते यहां अकसर जाम जैसी स्थिति बन जाती है। यहीं नहीं इससे आने-जाने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। प्रशासन की इस कार्रवाई से जहां आम लोगों ने राहत की सांस ली है, वहीं दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी भी जताई है। एसडीएम पांवटा एचएस राणा ने बताया कि बाजार में कुछ दुकानें नगर परिषद पांवटा साहिब की भूमि पर बनी हुई है तथा कुछ दुकानों को 4 फीट सड़क की ओर बढ़ा दिया गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए उन्हें जेसीबी से तोड़ा गया है। इस अवैध अतिक्रमण के कारण यहां लगातार जाम लगा रहता था। राणा ने कहा कि बाजार में अतिक्रमण कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  इस मौके पर डीएसपी प्रमोद चौहान, तहसीलदार बिमला पोखरियाल, थाना प्रभारी अशोक चौहान व पुलिस बल के जवान मौके पर मौजूद हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: