Advertisements

शादी के बाद ब्लैकमेल कर विवाहिता से दुष्कर्म

- Advertisement -

हिसार। शादी के बाद प्रेमी विवाहिता को ब्लैक मेल कर उसकी इज्जत के साथ खेलता रहा। अब महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, लेकिन महिला का कहना है कि पुलिस उसकी कोई सहायता नहीं कर रही है। महिला के मुताबिक उसका शादी से पूर्व सौरभ नामक युवक से प्रेम संबंध था। जब उसकी शादी हो गई तो उसने उससे दूरी बना दी।

  • एक दिन उसका पूर्व प्रेमी उसके पास आया और कहा कि वह उससे संबंध बनाए। अगर उसने उससे संबंध नहीं बनाए तो वह अपने प्रेम संबंधों को सार्वजनिक कर देगा। महिला के मुताबिक उसकी ब्लैकमेलिंग के कारण वह डर गई। उसे लगा कि अगर किसी को उसके पूर्व प्रेम संबंधों के बारे में पता चला तो उसका परिवार बिखर जाएगा। इसके कारण महिला उसका विरोध नहीं कर पाई।

युवक अक्सर उससे संबंध बनाने लगा। एक दिन उनके संबंध का पता पड़ोसियों को चल गया। इसके बाद महिला ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। पीएलए चौकी क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता अपने पति व अन्य को साथ लेकर आइजी ओपी सिंह से मिली। उन्हें बताया कि उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है। एक माह बीत चुका है लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। ऐसे में पीडि़ता की व्यथा सुनने के बाद आइजी ने उन्हें डीएसपी सिटी जयपाल सिंह के पास भेज दिया। वहां से पीडि़त पक्ष डीएसपी सिटी से मिला और उनके समक्ष अपनी बात रखी। इस दौरान मामले की जांच अधिकारी को बुलाकर पूछताछ करके आरोपियों को शीघ्र करने का भरोसा दिया है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: