- Advertisement -

कसौली फायरिंग: एक्शन मोड में जयराम, ले सकते हैं सख्त फैसला

CM Jairam gets in action mode, Kasauli Firing Case

0

- Advertisement -

शिमला। कसौली फायरिंग को लेकर दिल्ली से हिमाचल लौटते ही सीएम जयराम ठाकुर एक्शन मोड में आ गए हैं। मामले को लेकर वह सचिवालय में उच्चाधिकारियों के साथ बैठक की। मामले की सारी जानकारी हासिल की। माना जा रहा है कि  सीएम जयराम ठाकुर मामले को लेकर कोई बड़ा और सख्त फैसला ले सकते हैं। इसका खुलासा कल हो सकता है।

कसौली फायरिंग को लेकर हिमाचल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर दी है। यह जानकारी दिल्ली से लौटने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने अनाडेल में दी। सीएम जयराम ठाकुर ने अनाडेल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कसौली फायरिंग की जांच डिवीजनल कमीशनर को सौंपी है। डिवीजनल कमीशनर जल्द जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपेंगे।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वह आज ही दिल्ली से लौटे हैं। लौटते ही उच्चाधिकारियों के साथ बैठक रखी गई है। मामले में जो भी कार्रवाई उचित होगी करेंगे। हिमाचल में अवैध कब्जों पर सुप्रीम कोर्ट के कड़े रुख पर उन्होंने कहा कि अवैध कब्जे दो-तीन महीने में नहीं हुए हैं। पूर्व सरकार के समय यह सब चलता रहा है। अब उनकी सरकार सुप्रीम कोर्ट व एनजीटी के आदेशों का पूरी तरह पालन करेगी। उन्होंने पुतले फूंकने व राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने पर भी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।

- Advertisement -

%d bloggers like this: