Advertisements

ड्राइवर सहित नहर में गिरी Ambulance

0

- Advertisement -

ambulance fell into canal: मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। बड़े-बड़े हादसों के बाद लोगों की जान बचाने वाली एंबुलेंस खुद ही हादसे का शिकार हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली-जयपुर हाइवे नं 8 पर एक एंबुलेंस के नहर गिर जाने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व बचाव दल की टीम ने एंबुलेंस को तो बाहर निकाल लिया लेकिन ड्राइवर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि एनएच 8 पर कसौला के समीप नरेश ने एंबुलेंस को एक ढाबे पर कुछ देर खड़ा किया। उसके बाद वह वहां से रवाना हुआ तो उसने एंबुलेंस को गलत साइड पर चलाना शुरु कर दिया और कुछ ही दूर जाकर एंबुलेंस नहर में गिर गई।

ambulance fell into canal: ड्राईवर की तलाश के लिये बुलाए गोताखोर

होटल पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बचाव कार्य शुरु किया। गोताखोरों को बुलवाकर ड्राइवर और एंबुलेंस की तलाश शुरु की गई। काफी मशक्कत करने के बाद एंबुलेंस को तो नहर से निकाल लिया गया, लेकिन ड्राइवर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
बताया जा रहा है कि नरेश पेशे से एंबुलेंस का ड्राइवर था और हादसे के वक्त वह एंबुलेंस लेकर गुरुग्राम से जयपुर की ओर जा रहा था। बहरहाल, पुलिस गोताखोरों की मदद से ड्राइवर की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर की तलाश जारी है और जल्द ही ड्राईवर को ढूंढ निकाला जाएगा। यह हादसा बीती रात हुआ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: शव पडे़ रहे, Train गुजरती रही

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: