- Advertisement -

Mandi में दुष्कर्म की शिकार एक और नाबालिग हुई गर्भवती, आरोपी गिरफ्तार

0

- Advertisement -

मंडी। जिला में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। बीते तीन दिनों में एक के बाद एक नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के तीन मामले सामने आने से जिला भर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। ताजा मामला महिला थाना मंडी में दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग की मां ने महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि चंदन सिंह (22) ने उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गर्भवती बना दिया। दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि युवक नाबालिग के साथ फोन पर लंबे समय से संपर्क में था और उसे बहला फुसला कर उसने यह दुष्कर्म किया है।

नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। महिला थाना प्रभारी अति देवी ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नाबालिग दो महीने की गर्भवती है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि बीते तीन दिनों में नाबालिग से दुष्कर्म का यह तीसरा मामला है। पहला मामले में आरोपी ने 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करके उसे गर्भवती बना दिया, जबकि दूसरे मामले में जंगल में बकरियां चराने गई नाबालिग को टैक्सी चालक ने दुष्कर्म कर अपना शिकार बनाया। अब तीसरा मामला यह सामने आया है, जिसमें फिर से नाबालिग को गर्भवती बना दिया गया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: