Advertisements

खुशखबरीः कोटला-अमरोहा रोड पर स्वान खड्ड पर पुल निर्माण के लिए केंद्र ने मंजूर किए 61.29 crores

सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का जताया आभार

- Advertisement -

शिमला। कोटला-अमरोहा रोड पर स्वान खड्ड पर पुल निर्माण के लिए केंद्र ने 61.29 करोड़ मंजूरी किए हैं। यह पुल हिमाचल से पंजाब जाने वाले यात्रियों और माता चिंतपूर्णी के दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं के लिए लाभकारी होगा। पुल निर्माण के लिए राशि मंजूर करने पर हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी राज्य का विकास बहुत हद तक उस राज्य की परिवहन व्यवस्था पर निर्भर करता है।
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रेल और सड़क मार्ग का विस्तार मेरा प्रमुख एजेंडा है। इसी क्रम में कोटला-अमरोहा रोड पर स्वान खड्ड पर पुल का निर्माण करने के लिए 61.2 9 करोड़ रुपये का आवंटन क्षेत्र की जनता के लिए खुशखबरी लेकर आया है। इस पुल के बन जाने से लोगों को बेहतर कनेक्टिविटी सुविधा मिलेगी और इसके लिए वह केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का आभार प्रकट करते हैं।  इस पुल के निर्माण से यहां की क्षेत्रीय जनता को काफी फायदा मिलेगा। इस पुल के इस्तेमाल से लोग कम समय में ही अपनी मंजिल पर पहुंच जाएंगे, जिससे समय की काफी बचत होगी।

मोदी सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए दीं कई सौगातें

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए सौगातों की झड़ी लगा रखी और एक के बाद एक नई परियोजनाएं इसकी गवाही देती हैं। पहाड़ी राज्य में इस तरह विकास की समग्र धारा बहाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करते हैं। अनुराग ठाकुर इस पुल की मंजूरी सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयासरत रहे हैं और इस दौरान उन्होंने राज्य के सीएम और सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री को इस संबंध में कई बार पत्र लिखकर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया। ठाकुर के साथ इस क्षेत्र के विधायकों के एक प्रतिनिधि मंडल ने नितिन गडकरी से मुलाकात कर उन्हें इस पुल की मांग के लिए  ज्ञापन सौंपा था।
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: