Advertisements

सांसद Anurag का ऐलानः ठोक बजाकर दूंगा अपने कार्यकाल का हिसाब, गिनाईं उपलब्धियां

कांग्रेस के हिसाब दे सांसद, जवाब दे सांसद अभियान को लेकर गरमाई सियासत

- Advertisement -

ऊना। कांग्रेस के हिसाब दे सांसद, जवाब दे सांसद अभियान को लेकर इन दिनों सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ अभियान को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है और तैयारियां शुरू कर दी हैं। दूसरी तरफ बीजेपी भी अटैकिंग मोड पर आ गई है। आज हिमाचल के दो सांसदों ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा ने दो टूक कहा कि वह जवाब भी देंगे और हिसाब भी देंगे, लेकिन कांग्रेस को नहीं, बल्कि जनता को, जिन्होंने चुनकर भेजा है।

वहीं, हमीरपुर के सांसद ने ऐलान किया है कि वह ठोक बजाकर अपने कार्यकाल का हिसाब देंगे। ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने अनुराग ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में 24 नेशनल हाई-वे, संसदीय क्षेत्र के तीनों जिले रेलवे लाइन से जुड़ना शुरू हो गए। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स, हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज और ऊना में पीजीआई सेटेलाइट सेंटर उनके कार्यकाल की ही उपलब्धियां हैं।

उन्होंने कहा कि उनके लोकसभा क्षेत्र में सेंटर यूनिवर्सिटी, ट्रिपल आईटी, हाइड्रो यूनिवर्सिटी और टेक्नीकल यूनिवर्सिटी आए हैं। उन्होंने कहा कि सड़क, रेलवे, शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र की बड़ी योजनाओं के साथ-साथ हजारों करोड़ की छोटी योजनाएं अपने क्षेत्र के लिए लाए हैं। 

अनुराग बोले, बीजेपी की नकल करती है कांग्रेस

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के पास अपना कुछ नहीं है। सिर्फ बीजेपी की नकल करती है। अनुराग ने कहा कि पहले भी तीन बार हिसाब देकर जीत दर्ज की है, अब फिर चुनावों में जनता को जवाब दिया जाएगा। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों में लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का प्रयास किया है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस हमेशा बीजेपी की नकल करती है। उन्होंने कहा कि भारत के साथ आजाद हुए देश आज कहां से कहां पहुंच गए, लेकिन भारत की आजादी के 70 वर्षों में कांग्रेस ने 55 साल देश को पीछे धकेलने का काम किया है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटा।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: