Advertisements

किसी दबाव में काम नहीं करती सीबीआई, ईडी

1

- Advertisement -

ऊना। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर का कहना है कि सीबीआई और ईडी स्वतंत्र जांच एजेंसियां हैं और यह किसी के दबाव में आकर काम नहीं करतीं, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह यह आरोप लगाते फिर रहे हैं कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को उनके पीछे, भाजपा नेताओं ने लगा रखा है। जबकि मुख्यमंत्री यह खुद भी जानते हैं कि उनके खिलाफ जो मामला दर्ज हुआ है वह यूपीए के कार्यकाल में हुआ है जब वह केंद्र में इस्पात मंत्री थे। शनिवार को  बीसीसीआई अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया, इस दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने चताड़ा, कुरियाला और बसाल में जनसभाओं को भी संबोधित किया।

anu-(2)जनसभाओं में अनुराग ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं से जनता को रूबरू करवाया। जनता से संवेदना हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री आए दिन नए-नए झूठ बोलते फिर रहे हैं, लेकिन जल्द ही उनके सारे झूठ बेनकाव हो जाएंगे। उनकी ईमानदारी की सारी सच्चाई जनता के सामने आ जाएगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि सीबीआई और ईडी की जांच किसी के कहने पर न तो होती है और न ही हो रही है, मुख्यमंत्री के खिलाफ जो जांच चल रही है वह उनके किए गलत कर्मों का नतीजा है। अनुराग ने ऊना जिला में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला भी बोला। अनुराग ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से तंग आ चुकी है। प्रदेश में विकास नाम की कोई चीज ही नहीं रह गई है और मुख्यमंत्री तो बस खुद को बचाने के उपाय ढूंढ रहे हैं।
anu-(1)पाक अधिकृत कश्मीर को आजाद करवाए भारत
अनुराग ठाकुर ने कश्मीर में उपजे विवाद पर कहा कि कश्मीर समस्या पाकिस्तान के आतंकवाद द्वारा पैदा हुई है। पाकिस्तान लगातार कश्मीर को आजाद करने का समर्थन करता आया है और अब भारत को भी इस बारे में कड़ा रुख अख्तियार करने की जरूरत है। भारत को अब पाक अधिकृत कश्मीर को आजाद करवाकर उसे भी कश्मीर में शामिल करना चाहिए। अनुराग ठाकुर ने पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर इस मामले में लचर रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकारों ने कभी इस मुद्दे का हल ढूंढना जायज ही नहीं समझा, बल्कि इस मुद्दे को मुद्दा ही बनाए रखा। ठाकुर ने कहा कि 1971 को युद्ध में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 90 हजार सैनिकों को छोड़ने की बड़ी भूल की थी और उसका परिणाम आज भी प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से हर भारतीय को भुगतना पड़ रहा है।

 

Advertisements

- Advertisement -

1 Comment
  1. shaila thakur says

    सीएम को अनुराग का जवाब

%d bloggers like this: