आनंद शर्मा बोले, Party के पास चेहरे तो बहुत, अभी Virbhadra Singh ही हैं चेहरा

0

शिमला। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में पार्टी के पास चेहरे बहुत हैं, लेकिन इस बार का विधानसभा चुनाव सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी एकजुट है और पूरी एकता के साथ पार्टी चुनाव लड़ेगी। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि जिस तरह उनके दल ने गुजरात में नेता घोषित किया है, उसी तरह वे यहां पर क्यों नेता घोषित नहीं कर रहे।

गफलत में न रखें बीजेपी बताएं कौन है चेहरा 

आनंद शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह इस वक्त हिमाचल में सीएम हैं और जाहिर है कि वे ही ऐसे में दूसरे का ऐलान नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास चेहरे और भी हैं, लेकिन इस वक्त यह दिम्मेदारी सीएम वीरभद्र सिंह पर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी का चेहरा कौन होगा, वह क्यों घोषित नहीं करते। उन्होंने कहा कि यहां पर भी चर्चा है कि प्रेमकुमार धूमल, जेपी नड्डा होंगे या फिर जमवाल होंगे। बीजेपी को चाहिए कि वह जनता को गफलत में न रखे और बताए कि उनका चेहरा कौन होगा। बीजेपी में इसे लेकर हिचकिचाहट क्यों है।

बोले, गुजरात में बीजेपी की हालत खराब 

आनंद ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार के लिए यहां आएंगे और वे गुजरात में भी प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी की हालत खराब है और पीएम मोदी लगातार गुजरात दौड़ रहे हैं। वे वहां कई जगह जा चुके हैं और जा रहे हैं। पार्ची में एक परिवार से दो सदस्यों को टिकट देने को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर आनंद शर्मा ने कहा कि इसका फैसला सेंट्रल कलेक्शन कमेटी करती है। उनका कहना था कि टिकट में संतुलन होना चाहिए और नए लोग भी आने चाहिए।

You might also like More from author

Leave A Reply