Advertisements

Shimla में तहसीलदार पर हमला, Mobile भी छीना, एक आरोपी धरा, एक फरार

पंचायत भवन के पास तहसीलदार की गाड़ी को टक्कर भी मारी

- Advertisement -

शिमला। शराबी रोजाना ही शाम के समय में लोगों से उलझ जाते हैं, लेकिन अब शराबी रास्ते में चलने वाले लोगों के साथ मारपीट व छीना झपटी भी करने लगे हैं। ऐसा ही मामला शिमला के हाईकोर्ट के पास सामने आया है। यहां पर शराब के नशे में धुत युवकों ने एक तहसीलदार को भी नहीं छोड़ा। तहसीलदार पर हमला कर दिया गया। साथ ही मारपीट कर मोबाइल भी छीन लिया।
तहसीलदार ने जब पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा। दूसरा अभी फरार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसीलदार संजीत शर्मा पुराना बस स्टैंड के समीप पंचायत भवन के पास से गुजर रहे थे तो एक ग्रे कलर की कार ने तहसीलदार की कार को टक्कर मार दी और कार सवार मौके से फरार हो गए। हाईकोर्ट के पास गाड़ी में सवार दोनों युवकों ने गाड़ी से उतर कर तहसीलदार  का मोबाइल छीन लिया। साथ ही तहसीलदार से मारपीट करनी शुरू दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए।  तहसीलदार ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस भी हाईकार्ट के आसपास ही मौजूद थी। पुलिस ने एक युवक को धर दबोच लिया।
गिरफ्तार युवक की पहचान चौपाल के रहने वाले सुरेंद्र के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह शिमला के एक निजी होटल में मनेजर के पद पर कार्यरत है। यहां तक एक शातिर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। यह शातिर मौके से ही फरार हो गया था। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही शातिर को पकड़ लिया जाएगा। दोनों शातिर शराब से धुत थे। ऐसे में उन्होंने तहसीलदार के साथ लड़ाई की। फरार युवक कहा का रहने वाला है फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। 
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: