B-Tech के Student से पकड़ी Charas

1

इंदौरा। लंबे समय से पुलिस की राडार पर चल रहे नशे के तस्करों को पकड़ने में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने 45 ग्राम चरस के साथ बीटेक कर रहे युवक को काबू किया है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भदरोआ क्षेत्र में कुछ  युवक नशीले पदार्थों की तस्करी का अवैध धंधा करते हैं, जिस पर पुलिस बताए गए युवकों पर पिछले काफी समय से नजर रखे हुए थी।

  • भदरोआ में पुलिस के हाथ कामयाबी
  • नशीले इंजेक्शन के सिरिंज भी पकड़े

indoraपुलिस को सूचना मिली कि देर रात एक युवक चरस तस्करी करने जा रहा है, जिसको लेकर  ढांगू पुलिस चौकी के  हवलदार संदीप वर्मा, अजय कुमार ,नवजोत ने भदरोआ रोड पर गश्त बढ़ा दी।

इस दौरान 2 युवक पुलिस को देखकर भागने  लगे और भागते समय कुछ पदार्थ उन्होंने पानी में फेंक दिया। पुलिस ने पीछा करते हुए उनको धर दबोचा। जब युवक की तलाशी लेने पर  एक युवक की जेब से लगभग 45 ग्राम चरस और कुछ नशीले इंजेक्शन लगाने वाली सिरिंज बरामद की। पकड़ा गया युवक शिवम पुत्र सोमपाल निवासी शास्त्री नगर पठानकोट का रहने वाला है।  पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पकड़ा गया युवक बीटेक का छात्र है। पुलिस ने आगामी तफ्तीश शुरू कर दी है।

You might also like More from author

1 Comment

  1. Rajesh Sharma says

    छात्र होने के बावजूद अगर यह ऐसा काम करते हैं तो यह ठीक नहीं..

Leave A Reply