- Advertisement -

बानी ने कुछ अलग स्टाइल में दिया ट्रोलर्स को जवाब, देखें वीडियो

Bani J strong reply to trolls watch video

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। वीजे बानी के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री गुरबानी जज अक्सर अपनी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोग उनको लेकर तरह-तरह की बातें भी करते हैं लेकिन बानी उनकी परवाह नहीं करतीं। इस बार बानी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है कुछ अलग स्टाइल में। बानी ने गाना गाकर सबको जवाब दिया है। बानी ने एक डिजिटल चैनल ‘राइज बाई टीएलसी’ पर एक शो ट्रोल्ड के लिए गीत गाया है।”
बानी ने कहा, “‘मर्द हाफ मर्द’, ‘क्या करना चाह रही हो?’, ‘तुमसे कौन शादी करेगा’, ‘टैटू की दुकान’, कई लोग जिस तरह से अपने विचार आपके समक्ष पेश करते हैं, उसी तरह वे ऐसे शब्द अपने आसपास के लोगों से बोलते रहते हैं।” बानी ने कहा कि जब उनके पास इस गाने का प्रस्ताव आया तो वे उत्साहित थीं।
उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों के बारे में राय कायम करना धारणा बनाना पूरी तरह निर्थक है। जैसे, हम कौन होते हैं एक-दूसरे के बारे में धारणा बनाने वाले? यह मात्र असुरक्षा और ईर्ष्या का भाव है और इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है.” ‘डिस्कवरी कम्युनिकेशन इंडिया’ के ‘प्रीमियम और डिजिटल नेटवर्क्‍स’ की उपाध्यक्ष जुल्फिया वारिस ने कहा, “राइज बाई टीएलसी’ एक ऐसा मंच है जो सहज और मनोरंजक तरीके से महिलाओं को अपने मुद्दों पर बोलने के लिए मंच प्रदान करता है।

- Advertisement -

Leave A Reply