- Advertisement -

भोरंज उपचुनाव@ Dhumal के विकास एजेंडे पर जनता ने लगाई मुहर

0

- Advertisement -

Bhoranj byelection prem kumar Dhumal : हमीरपुर। भोरंज उपचुनाव के परिणामों ने दर्शा दिया है कि प्रदेश की जनता पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के विकास के एजेंडे के तहत प्रदेश को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती है। हमीरपुर के परिधिगृह में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, विधायक नरेंदर ठाकुर एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने यह बात कही। बीजेपी नेताओं ने कहा कि भोरंज उपचुनाव की शुरुआत में सीएम ने कहा था कि भोरंज का चुनाव सत्ता का सेमीफाइनल है, जो सेमीफाइनल जीतेगा वो ही प्रदेश में सरकार बनाएगा। भोरंज उपचुनाव में पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की है, जिसका श्रेय केंद्र में मोदी की नीतियों और प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल के कुशल नेतृत्व को जाता है। धूमल की लोकप्रियता के कारण भोरंज उपचुनाव में पार्टी ने एक-तरफा बड़ी जीत दर्ज की है।

बीजेपी नेताओं ने स्पष्ट रूप से माना की यह मात्र भोरंज की जनता का जनादेश नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश की जनता एक बार फिर प्रेम कुमार धूमल के नेतृतव में प्रदेश को विकास की राह पर दौड़ते हुए देखना चाहती है। कांग्रेस की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। कांग्रेस के ऊपर जो भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं, उसके चलते जनता ने कांग्रेस से मुंह मोड़ लिया है। धूमल के आगे सत्ताधारी कांग्रेस बौनी साबित हुई है। बीजेपी नेताओं ने दावा करते कहा कि बीजेपी आने वाले चुनावों में 60 प्लस का मिशन पूरा करेगी और कांग्रेस ढाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। इस अवसर पर जिला बीजेपी के कोषाध्यक्ष तेज प्रकाश चोपड़ा, अंकुश दत्त शर्मा, धरमिंदर शर्मा, बड़सर मंडल के अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर, राजिन्द्र डटवालिया, जग सिंह ठाकुर व अभिषेक मनु आदि उपस्थित रहे।

धूमल के नेतृत्व के समर्थन में आए बीजेपी नेता

ऊना। भोरंज की जीत के बाद बीजेपी के नेता प्रेम कुमार धूमल नेतृत्व के समर्थन में आने लगे हैं। भोरंज की जीत को धूमल व मोदी के करिशमाई नेतृत्व से जोड़ा जा रहा है। कुटलैहड़ से बीजेपी विधायक वीरेंद्र कंवर ने भोरंज की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस सरकार की नाकामियों के विरूद्ध फतबा दिया है। वहीं सत्ता का यह सेमीफाइनल कांग्रेस की हाथ से निकला है। अब फाइनल में बीजेपी 60 से अधिक सीटें जीतकर राज्य में इतिहास दर्ज करेगी। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि देश में मोदी का जादू चल रहा है और अनेक राज्यों में बीजेपी ने बहुमत के साथ सरकारें बनाई हैं। वहीं उपचुनावों में भी मोदी नेतृत्व के चलते जीत दर्ज की गई है। कंवर ने कहा कि हिमाचल में प्रदेश के लिए बीजेपी में नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल का नेतृत्व करिश्माई है और धूमल का जादू पूरे प्रदेश में अगामी विधानसभा चुनावों में चलेगा। 

Bindal बोले, यह तो Trailer था, Picture अभी बाकी है

- Advertisement -

%d bloggers like this: