- Advertisement -

भुंतर Police ने जब्त की बिना Permit ले जा रही शराब की 640 Bottle

0

- Advertisement -

कुल्लू। जिला के प्रवेश द्वार Bhuntar में Police ने बिना Permit ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। Police ने वाहन में रखी 53.3 पेटियों से शराब की 640 Bottles को जब्त कर लिया है। police ने आरोपी के विरूद्व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। police से मिली सूचना के अनुसार Bhuntar Police को सूचना मिली कि एक व्यक्ति वाहन में Illegal liquor की तस्करी कर रहा है।
सूचना मिलते ही Police Team ने सड़क पर नाका लगाया और हर आने जाने वाले वाहनों की छानबीन की जाने लगी। उसी दौरान एक जीप वहां से गुजरी। Police ने जब जीप को रोककर उसकी तलाशी ली, तो जीप में 640 बोतल शराब पाई गई। पुलिस ने जब जीप में बैठै व्यक्ति से शराब से संबंधित दस्तावेज मांगे, तो व्यक्ति किसी भी तरह का कोई दस्तावेज पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर पाया, जिसके चलते पुलिस टीम ने बोतलों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि आरोपी की पहचान भूपेंद्र निवासी बैहना बिलासपुर के रूप् में हुई है और पुलिस ने शराब की बोतल को जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: