Advertisements

बाइक चोर सक्रिय, कालाअंब व पांवटा में उड़ाए तीन बाइक

 शिकायतों के बाद पुलिस ने शुरु की कार्रवाई 

0

- Advertisement -

नाहन। जिला सिरमौर में बाइक चोर गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। आए दिन बाइक चोरी के मामले बढ़ रहे हैं।  जिला के तीन अलग-अलग स्थानों पर बाइक चोरी के मामले कालाअंब व पांवटा साहिब पुलिस थानों में दर्ज हुए हैं। कालाअम्ब पुलिस को सौंपी शिकायत में रमेश कुमार पुत्र रामकरण निवासी बिलासपुर जिला यमुनानगर हरियाणा ने बताया कि कालाअंब की एक कंपनी में वह काम की तलाश में गया था।  उसने अपनी मोटरसाइकिल नंबर (एचआर 71बी- 2141 ) कंपनी के गेट के बाहर खड़ी कर दी। जब यह आधे घंटे के बाद कंपनी से बाहर आया तो  मोटरसाइकिल वहां पर नहीं थी। इस बारे में इसने आसपास पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
एक अन्य मामले में रोशन लाल पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी कोटला ने बताया कि  उसकी गोशाला में रखी एक्सिडेंटल मोटरसाइकिल (एचपी 18ए-5670)  को कोई अज्ञात व्यक्ति उड़ा लव गया है। इसके बारे में पहले छानबीन भी की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। उधर, पांवटा साहिब पुलिस थाना में अमित शर्मा  निवासी वार्ड नंबर 10 देवीनगर ने बताया वह इंडस्ट्री एरिया गोंदपुर में किसी काम से एक फैक्टरी में गया था। जब यह फैक्ट्ररी से बाहर आया, तो उसने देखा कि इसकी बाइक (एचआर 02पी -2794) फैक्टरी के बाहर नहीं थी।
जब उसने आस-पास लोगों से पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिली। कोई अज्ञात चोर इसकी बाइक को चुरा कर ले गया। बाइक चोरी के मामलों की शिकायतों के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन, बाइक चोरी के बढ़ रहे मामलों के चलते दो पहिया वाहन चालकों में ख़ौफ़ पैदा हो गया है। कामकाज के सिलसिले में बाइक लेकर जा रहे लोगों को यह पता नही चल रहा कि पार्क की गई बाइक उन्हें मिलेगी भी या नहीं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: