- Advertisement -

पूर्व कर्मचारियों और कर्मचारियों की मांगों को लेकर Agenda तैयार, Govt से होगी वार्ता

मटौर में बीजेपी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक में मांगों पर हुई चर्चा

0

- Advertisement -

कांगड़ा। बीजेपी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक में कर्मचारियों और पूर्व कर्मचारियों की मांगों को लेकर एक एजेंडा तैयार किया गया। इस एजेंडे को सरकार के साथ वार्ता के लिए रखा जाएगा, ताकि आने वाले समय में पूर्व कर्मचारियों और कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा कर उन्हें राहत प्रदान की जा सके। बीजेपी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक आज मटौर में हुई। यह बैठक बीजेपी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष घनश्याम शर्मा की अध्यक्षता में हुई।

घनश्याम शर्मा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में कर्मचारियों और पूर्व कर्मचारियों की मांगों के अलावा आगामी लोकसभा चुनावों पर चर्चा हुई। कर्मचारियों व पूर्व कर्मचारियों की मांगों में पूर्व कर्मचारियों को पंजाब की तर्ज पर 65-70-75 का वेतन लाभ देना, पूर्व पेंशन बहाली पर चर्चा हुई। साथ ही कर्मचारियों को मिलने वाले 4-9-14 गे्रड को लेकर भी मंथन किया गया। घनश्याम शर्मा ने बताया कि पूर्व की धूमल सरकार ने कर्मचारियों को 4-9-14 का लाभ दिया था। पर कांग्रेस सरकार ने इसे बंद कर दिया। इसे दोबारा शुरू करवाए जाने को लेकर चर्चा की गई। घनश्याम शर्मा ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के कर्मचारियों व अधिकारियों ने वीरभद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा निकाला था।

कर्मचारियों व पूर्व कर्मचारियों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद की। इसी का नतीजा है कि प्रदेश में जयराम ठाकुर की अगुवाई में बीजेपी की सरकार भारी बहुमत से बनी है। बैठक में विधानसभा चुनाव से पहले के निर्णय पर रिव्यू किया गया और लोगों का धन्यवाद किया गया। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की समर्थित सरकार प्रदेश में है। ऐसे में प्रकोष्ठ का यह दायित्व बनता है कि पूर्व कर्मचारियों और कर्मचारियों के साथ किए वादों को पूरा किया जाए और उन्हें राहत प्रदान की जाए। इस अवसर पर काफी संख्या में पूर्व कर्मचारी व कर्मचारी तथा बीजेपी नेता मौजूद थे।

- Advertisement -

%d bloggers like this: