श्रीकांत शर्मा के बोलः जहां Cash, वहीं कमीशन और जहां कमीशन, वहीं Congress

बद्दी। जहां कैश है, वहीं कमीशन है और जहां कमीशन है, वहीं कांग्रेस है और अगर कमीशन समाप्त होती है, तो कांग्रेस समाप्त हो जाएगी। प्रदेश को कमीशन मुक्त बनाने के लिए अति आवश्यक है कि प्रदेश को कांग्रेसमुक्त बनाया जाए। यह बात बीजेपी के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने बद्दी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज अगर हिमाचल प्रदेश में किसी बात की कमी है तो इसका मुख्य कारण कांग्रेस का शासन है। प्रदेश में आज ऐसा कोई वर्ग नहीं है, जिसके साथ इस सरकार ने विश्वासघात न किया हो। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर सत्ता का सुख भोग रहे सीएम का बेरोजगारी भत्ते से मुकरना शर्मनाक है।

  • bjp-baddi6बीजेपी के प्रदेश प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेस पर साधा निशाना
  • बोले, हिमाचल को कमीशन मुक्त बनाने के लिए जरूरी है कि प्रदेश को कांग्रेसमुक्त बनाएं

कर्मचारियों को 4-9-14 के लाभ न देकर उनके साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि तृतीय व चतुर्थ श्रेणी की नौकरियों में आज देश में कहीं पर भी साक्षात्कार नहीं हो रहे हैं, परन्तु लगभग एक वर्ष के पश्चात भी कांग्रेस इस प्रणाली को लागू न करके चोर दरवाजे से नौकरियां बांट रही है।  उन्होंने कहा कि आजाद भारत में हिमाचल को इतना अधिक संसाधन विकास के लिए कभी नहीं मिले जितने आज मिल रहे हैं। परन्तु प्रदेश कांग्रेस सरकार इसका फायदा उठाने में नाकाम साबित हुई है और अपनी नाकामियों का ठीकरा भेदभाव के आरोप लगाकर बीजेपी पर फोड़ना चाहती है।

bjp-baddi4प्रदेश प्रभारी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि समय आ गया है कि हिमाचल को कांग्रेसमुक्त किया जाए। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनावों पूर्व देश में व्याप्त निराशा के वातावरण से उभरते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने दिन रात मेहनत करके देश की जनता के विश्वास को बहाल करने में सफलता प्राप्त की है। विदेश नीति के चलते जहां देश की खोई हुई साख को पुनः बहाल किया है, वहीं कूटनीति में सफलता हासिल करके आतंकवाद के मुद्दे पर न केवल पाकिस्तान को दुनियाभर में अलग-थलग किया, बल्कि सीमा पर तैनात जवानों के सम्मान को बहाल करते हुए सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों को उनके लॉचपैड पर ही तबाह करने जैसा साहसिक कार्य करके देशवासियों को गर्व प्रदान किया है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि लोक सभा चुनावों पूर्व देश में सबसे बड़ा मुद्दा शीर्ष पर व्याप्त भ्रष्टाचार था। पर ढाई वर्षों में नरेन्द्र मोदी सरकार की बड़ी सफलता यह मानी जाएगी कि उन्होंने इस अवधि में एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। इस छोटी से अवधि में मोदी सरकार ने वह कर दिखाया है जो कांग्रेस पिछले 60 वर्षों में नहीं कर पाई है।

baddiBJP की बैठक से Nadda का किनारा

बद्दी। बीजेपी कार्यसमिति के दूसरे दिन बद्दी में पार्टी का मंथन जारी है। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा बैठक में भाग नहीं ले पाए। बताया जा रहा है कि यूपी में मचे चुनावी शोर के चलते वह वहां के लिए निकल गए हैं।

  • बद्दी में दूसरे दिन जुटे बीजेपी दिग्गज, मंडल-बूथ स्तर की मजबूती को मंथन

आज की बैठक में प्रदेश प्रभारी श्रीकांत, नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल, कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार, अनुराग ठाकुर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती मौजूद रहे। बैठक में सतपाल सत्ती ने यहां मौजूद मंडल व बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं से समस्त लेखा जोखा मांगा। मंडल व बूथ स्तर पर हुए कार्यों के बारे में भी जानकारी हासिल की। इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं की भागीदारी भी सुनिश्चित की गई। बहरहाल, बैठक जारी है।

You might also like More from author

Comments