BJP @ चुनावों के बाद प्रदेश में होगा बदलाव, माफिया राज का होगा अंत

0

हमीरपुर। निर्वाचन आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश के लिए चुनावों की घोषणा करने पर बीजेपी ने आभार जताया है। पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल ने  कहा कि जल्द ही प्रदेश में बदलाव होगा और भ्रष्टाचार, माफिया राज, भाई-भतीजावाद का अंत होगा।

  • धूमल बोले, बीजेपी अब जल्द करेगी बैठक

उन्होंने दावा किया इस बार चुनावों में बीजेपी सभी रिकॉर्ड तोड़ते  हुए भारी बहुमत से प्रदेश में अपना परचम लहराएगी। बीजेपी के उम्मीदवारों की घोषणा पर धूमल ने कहा कि पिछले कल की बैठक में एक सप्ताह का समय दिया गया था लेकिन अब बदली परिस्थितियां है तो निश्चित तौर पर प्रदेश बीजेपी जल्द ही बैठक बुलाकर उम्मीदवार फाइनल कर देगी।

बीजेपी प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने भी चुनाव आयोग द्वारा प्रदेश में चुनाव करवाने के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने दावा जताया कि प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि चुनावों में कानून-व्यवस्था और महिला सुरक्षा बड़े मुद्दे होंगे। इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार है और बीजेपी जल्द उम्मीदवारों के नाम सार्वजनिक करेगी।

चुनावों की घोषणा के साथ कांग्रेस सरकार के दिन हुए खत्मः अनुराग

वहीं, सांसद अनुराग ठाकुर ने भी चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश चुनावों की घोषणा के साथ ही भ्रष्टाचारी और जमानत पर कांग्रेस सरकार का कार्यकाल खत्म हो गया है और 9 नवंबर को वोटिंग मशीन में हर जगह लोग कमल का चिन्ह दबाकर पीएम नरेंद्र मोदी के विकासशील नेतृत्व में अपनी आस्था जताएंगे और बीजेपी को भारी बहुमत से जिताएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनावों की घोषणा के साथ ही हिमाचल प्रदेश में चल रहे भ्रष्टाचारी कांग्रेस सरकार का आखिरी चरण शुरू हो गया है और अगले 25 दिनों में वो पूरी ताकत के साथ चुनावों के प्रचार में जुट जाएं और 18 दिसंबर को प्रदेश विधानसभा पर बीजेपी का परचम लहराए।

यह भी पढ़ें: – फैसला: प्रवीण शर्मा संभालेंगे BJP की चुनाव प्रबंधन समिति की कमान

You might also like More from author

Leave A Reply