Advertisements

16 को 10 बजे शिमला पहुंचेंगे शाह, सरकार, संगठन से करेंगे बैठक

17 अगस्त की सुबह एक बैठक कर होंगे रवाना

0

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 अगस्त को शिमला दौरे पर आ रहे हैं। उनका एक दिवसीय हिमाचल दौरा फाइनल हो गया है। प्रदेश बीजेपी मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह 16 अगस्त को सुबह 10 बजे शिमला पहुंचेंगे और राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में सरकार और संगठन के साथ बैठकें करेंगे। हालांकि उनका दौरा एक दिन का है, लेकिन 17 अगस्त की सुबह भी छोटी सी बैठक करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बताया गया कि अमित शाह सरकार के मंत्री, विधायक, सभी सांसदों सहित सभी मोर्चों एवं प्रकोष्ठों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए यह बैठक अहम मानी जा रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले प्रदेश बीजेपी प्रभारी मंगल पांडेय ने हिमाचल दोरे के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न मोर्चों के प्रमुखों को चुनावी तैयारी में अभी से जुट जाने की हिदायत भी दी थी।

ऐसे में अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनावों के लिए सरकार और संगठन को एकजुटता का पाठ पढ़ाने आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 16 अगस्त को पीटरहॉफ में होने वाली बैठक में सीएम जयराम, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल सहित केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: