- Advertisement -

Solan गोलीकांडः आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 तक का अल्टीमेटम, 11 से प्रदर्शन

0

- Advertisement -

सोलन।  पंकज हत्याकांड के आरोपियों को यदि पुलिस 10 अगस्त तक नहीं पकड़ पाई, तो बीजेपी युवा मोर्चा उग्र प्रदर्शन करेगी और सोलन में 11 अगस्त को आक्रोश रैली निकालेगी। जिला भाजयुमो अध्यक्ष भरत साहनी ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि रैली में जिला भर से करीब दो हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसके इलावा नाहन के विधायक राजीव बिंदल, संगठन मंत्री पुरषोतम गुलेरिया, विधायक व मंडल अध्यक्ष विशेष रूप से भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान, विषय ठाकुर व अमित ठाकुर भी रैली में भाग लेंगे। रैली रेस्ट हॉउस, मालरोड, पुराने बस अड्डा, डीसी ऑफिस चौक से होकर मिनी सचिवालय तक निकाली जाएगी। जहां डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा जाएगा। भरत साहनी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमर्रा गई है। हाsशियार सिंह मर्डर केस, गुडिया मर्डर केस और अब बीजेपी के कार्यकर्ता पंकज का मर्डर हो चुका है। तीनों ही मामलों के हत्यारे खुले में घुम रहे हैं, लेकिन प्रदेश सरकार सो रही है।

प्रदेश सरकार में चल रहा गुंडाराज

वहीं, प्रमुख प्रवक्ता बीजेपी डॉ. राजीव बिंदल, विधायक एंव जिलाध्यक्ष सोलन केएल ठाकुर , सहजल विधायक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष सोलन डॉ. राजीव ,विधायक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष सोलन गोविंद राम शर्मा ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि सीएम वीरभद्र के नेतृत्व में चल रही  प्रदेश सरकार जगंल राज में बदल चुकी है। गुड़िया की हत्या,  होशियार सिंह के कातिल, प्रवासी कन्या के हत्यारों का अता-पता नहीं है। सोलन जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके मे पकंज नाम के युवा का ब्लॉइंड मर्डर प्रदेश सरकार के उपर एक बदनुमा दाग है।

लक्की को गोलियों से भून देना और फिर पैदल भाग जाना, इस बात को साबित करता है कि सरकार व प्रशासन नाम की कोई चीज हिमाचल में नहीं बची है। बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में अफरा-तफरी का माहौल बना कर असली मुद्दों से जनता का ध्यान बटा रही है। प्रदेश में न सड़कें, न बिजली, न पानी और न ही रोजगार है केवल बलात्कार हत्या खून डकैती का साम्राज्य बना हुआ है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: