Advertisements

North East में BJP की जीत का Himachal में जश्न, पटाखे फोड़ बांटी मिठाई

BJP's victory in North East celebrates in Una

- Advertisement -

BJP victory celebrates in Una : ऊना। नॉर्थ ईस्ट के 3 राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन पर जिला ऊना में जश्न सरीखा माहौल है। तीनों राज्यों में मोदी मैजिक चलने से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। जीत से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ऊना मुख्यालय पर पटाखे फोड़े और मिठाई बांटकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी मौजूद रहे। सत्ती ने इस जीत का श्रेय मोदी व शाह की रणनीति को दिया। पूर्वोत्तर में बेहतर प्रदर्शन से गदगद ऊना बीजेपी ने आज जमकर जश्न मनाया।

सांसद राम स्वरूप शर्मा व अनिल शर्मा ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई
मंडी। शहर के चौहाटा बाजार में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांट जीत का जश्न मनाया। यह कार्यक्रम सदर मंडल बीजेपी की तरफ से आयोजित किया गया था, जिसमें मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद राम स्वरूप शर्मा और ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा सहित बीजेपी के अन्य नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। राम स्वरूप शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि देश को कांग्रेस के साथ-साथ कम्युनिस्ट ताकतों से भी मुक्ति मिल रही है। वहीं ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कहा कि बीजेपी में संगठन काम करता है और संगठन की बदौलत ही बीजेपी को यह जीत हासिल हुई है। इस अवसर पर सांसद राम स्वरूप शर्मा व अनिल शर्मा ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।
नारे लगाकर और डांस कर मनाई जीत की खुशी
सोलन। नॉर्थ ईस्ट में बीजेपी की जीत पर सोलन में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर शहर में रैली निकली। रैली में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर और महिलाओं ने डांस कर खुशी जताई। इसमें हिमाचल प्रदेश खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया सहित बीजेपी मंडल सोलन के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
जीत पर नाहन बीजेपी कार्यकर्ता भी चहके
नाहन। पूर्वोतर राज्यों में बीजेपी की जीत की खुशी में र बीजेपी मंडल नाहन ने जिला मुख्यालय नाहन में लड्डू बांटे और जीत का जश्न मनाया। बीजेपी मंडल नाहन के अध्यक्ष दीनदयाल वर्मा और जिला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशियां लोगों से सांझा कीं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: