- Advertisement -

अस्पताल से लापता प्रेग्नेंट महिला की मिली बॉडी, पोस्टमार्टम में खुलेगा मौत का राज

Body of a pregnant women found hanging in a tree

0

- Advertisement -

मंडी। यहां के जोनल अस्पताल से रविवार रात को लापता हुई 20 वर्षीय प्रेग्नेंट महिला की बॉडी पेड़ से लटकी मिली है। महिला की पहचान त्रामट गांव सुंदरनगर की ललिता कुमारी के रूप में हुई है। सोमवार शाम को अस्पताल से कुछ दूरी पर उसकी चप्पलें मिली थीं, जबकि मंगलवार को अस्पताल से लगे नाले में पेड़ से लटकी उसकी बॉडी मिली है।

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस फारेंसिक टीम के साथ मिलकर इस मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि ललिता कुमारी तीन महीने की प्रेग्नेंट थी। डॉक्टरों ने उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की हालत ठीक नहीं बताते हुए अबॉर्शन करवाने की सलाह दी थी। लेकिन 13 मई की रात शौचालय गई ललिता वापस कमरे में नहीं लौटी। अस्पताल में पति सहित मौजूद अन्य परिजनों ने ललिता की जगह-जगह तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। देर रात पुलिस चौकी मंडी में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

मंगलवार को पुलिस टीम ने अस्पताल के साथ लगते नाले से ललिता की बॉडी को पेड़ से लटका हुआ पाया। उसका दुपट्टा गले में था और वह पेड़ से लटकी हुई थी। नाले में जहां से बॉडी बरामद हुई है, वहां तक जाने के लिए रास्ता भी नहीं है। पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कड़ी मशक्कत के बाद बॉडी तक पहुंची और सभी सुबूत जुटाए। अभी पुलिस इस मामले में खुलकर कुछ भी कहने से गुरेज कर रह रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: