Advertisements

चौगान में अज्ञात साधु की बॉडी मिली

Body of unknown monk found in chamba Chaugan

- Advertisement -

चंबा। ऐतिहासिक चौगान में बुधवार दोपहर एक साधु का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज की मर्चुरी में रखवा दिया है।  अभी तक बॉडी की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर बाद लोगों ने चौगान नंबर एक में साधु को मृत हालत में पड़ा पाया। साधु काफी समयसे शहर में घूमता देखा जा रहा था। साधु का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मेडिकल कालेज भिजवाने के साथ मौके की कागजी औपचारिकताएं पूरी की।
उधर, तीसा उपमंडल में पिछले दिनों लापता हुई एक विवाहित महिला मुंबई में मिली है। विवाहिता को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जिले की एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि महिला 2 जून से लापता थी। पुलिस थाना तीसा में बंजबाड़ी गांव के निवासी शिकायतकर्ता ने बताया था कि उसकी पत्नी मुमताज (काल्पनिक नाम) घर से जेवरात लेकर बिना बताये कहीं चली गई है। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश आरंभ की। 3 जून को रेलवे पुलिस चौकी बांद्रा से पुलिस को जानकारी मिली कि विवाहिता को रेलवे पुलिस ने ढूंढकर हिरासत में ले लिया है। सूचना मिलते ही तीसा पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हुई और 11 जून को उसे लेकर तीसा पहुंची।

बेहोशी की हालत में मिले साधु की Hospital में मौत 

बिलासपुर। नैना देवी के समीप के गांव बड़ोह के समीप  बेहोशी की हालत में मिले साधु की मौत हो गई है।   सोमवार को एक  श्रद्धालु  बेहोशी की हालत में मिला था। यात्रियों ने उसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घवांडल में दाखिल करवाया गया, परंतु उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय बिलासपुर रेफर किया गया। वहां पर उपचार हेतु उसकी मृत्यु हो गई। नयनादेवी चौकी प्रभारी सुभाष शर्मा ने कहा कि उक्त साधु की उम्र लगभग 40 वर्ष  है और अभी तक इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। साधु ने महिलाओं के कपड़े पहने हुए थे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: