Advertisements

Captain kohli बोले, दूसरे टेस्ट के लिए हम तैयार

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे करो या मरो के मुकाबले के लिये कमर कस चुकी है जहां वे सीरीज में 1-1 की बराबरी के लक्ष्य के साथ उतरेंगे। गौर रहे कि भारत ने पहला टेस्ट केपटाउन में 72 रन से गंवाया था और वह अब तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। हालांकि टीम इंडिया के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं और विराट ने 13 जनवरी से शुरू होने वाले अहम मुकाबले से पहले ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि वह इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं।

भारतीय कप्तान ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ बस में बैठी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है और लिखा हम जोबर्ग शहर में पहुंच गए हैं। टीम इंडिया घरेलू मैदान पर कमाल की लय और अपराजेय क्रम के साथ दक्षिण अफ्रीका पहुंची है लेकिन पहले ही मैच में उसने चार दिनों के अंदर घुटने टेक दिए। टीम के स्टार बल्लेबा विराट ने पहले मैच में निराशाजनक रूप से 05 और 28 रन की पारियां खेलीं जबकि बाकी बल्लेबाों ने भी उतना ही निराश किया।

गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद भारतीय टीम मैच नहीं बचा सकी थी, जबकि ऑलराउंडर पांड्या ने मुश्किल परिस्थितियों में अपनी 93 रन की पारी से सभी का दिल जीत लिया और अब सेंचुरियन में दूसरे मैच में उन्हें ही तुरूप का इक्का माना जा रहा है। खुद कप्तान विराट ने भी पहले मैच के बाद अपने पसंदीदा खिलाड़ी पांड्या की जमकर तारीफ की थी, ऐसे में दूसरे मैच में भारतीय खिलाड़यिों से गलतियों को सुधारते हुये वापसी करने और सीरीा बचाने की उम्मीद रहेगी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: