- Advertisement -

बच्चा लेकर लौटी दो साल पहले मां के साथ भागी नाबालिग, दादा के उड़े होश

दादा ने एसपी से की शिकायत, आरोपियों पर मांगी कार्रवाई

0

- Advertisement -

नालागढ़। यहां के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के मां बनने का मामला सामने आया है। हालांकि यह नाबालिग करीब 2 साल पहले अपनी मां के साथ घर से भाग गई थी। जब दो साल बाद वापस आई तो उसके पास एक डेढ़ वर्ष का बच्चा था। इस पर दादा को शक हुआ तो उन्होंने एसपी को मामले की शिकायत की। साथ ही आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पीड़िता के दादा से बात की तो उन्होंने बताया कि करीब 2 वर्ष पहले उनके बेटे की पत्नी उनकी पोती जोकि उस समय 14 वर्ष की थी, उसे साथ लेकर किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ अपने घर से भाग गई थी। उन्होंने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना नालागढ़ में दर्ज करवाई थी।

लेकिन, ढूंढने के बाद उसका कहीं पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि कल अचानक जब अपने काम पर गए हुए थे तो सुबह करीब 10 बजे किसी पंजाब नंबर की गाड़ी से उनके घर आकर जबरन घर घुस गई और अपने साथ लेकर गई 14 वर्षीय बच्ची जोकि अब 16 वर्ष की हो चुकी है, उसको साथ लेकर आई और उसका एक करीबन 1 साल का बेटा भी है, जिसको लेकर जब उन्होंने पीड़िता और उसकी मां से पूछा कि यह लड़का किसका है तो वह सही जवाब ना दे सके, जिसको लेकर उन्होंने शक जताया है कि यह बेटा किसका है और कहां से आया है। उन्होंने बताया कि उन्हें शक है कि उनकी नाबालिग लड़की के साथ कुछ गलत किया गया है।

पीड़िता के दादा ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

पीड़िता के दादा ने पुलिस की भी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है और जिस हिसाब से कार्रवाई होनी चाहिए थी, उस हिसाब से कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि मामला महिलाओं से जुड़ा होने के कारण पुलिस थाना बद्दी महिला में भेजा जाना चाहिए था। लेकिन, पुलिस इस मामले को किसी अन्य थाने में भेजकर जांच की बात कह रही है। डीएसपी खजाना राम ने बताया कि ऐसा मामला आया है और पुलिस जांच कर रही है। मामले की जांच में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: