Advertisements

CBSE पेपर लीक मामलाः ऊना डीएवी पब्लिक स्कूल प्रबंधन की दो टूक

नहीं बक्शे जाएंगे डीएवी संस्था को बदनाम करने वाले

- Advertisement -

ऊना। CBSE पेपर लीक मामले के बाद डीएवी पब्लिक स्कूल पर उठ रहे सवालों को लेकर आज स्कूल प्रबंधन समिति पत्रकारों से रूबरू हुई। स्कूल प्रबंधन समिति के कानूनी सलाहकार संजीव फांडा ने कहा कि कुछ लोग अपने निजी हित साधने के लिए संस्थान के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। फांडा ने इन लोगों को चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र वो अपनी हरकतों से बाज ना आए तो संस्था कानूनी कार्रवाई करेगी।

वहीं, फांडा ने सीबीएसई पेपर लीक मामले में स्कूल की संलिप्ता बारे इंकार किया। उन्होंने कहा कि मामले में संलिप्त कर्मियों को प्रबंधन समिति ने सस्पेंड कर दिया है। फांडा ने कहा कि डीएवी संस्था को बदनाम करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा, इसके लिए लोकल मैनेजमेंट कमेटी तीन दिनों के भीतर पुलिस अधीक्षक को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग करेगी। साथ ही मानहानि का मामला भी दर्ज करवाएगी।

फांडा ने कहा कि सीबीएसई पेपर लीक मामले के बाद से कुछ तथाकथित लोग सोशल मीडिया व मीडिया पर डीएवी स्कूल को लेकर गैर जिम्मेदाराना पोस्टें डाल रहे हैं। अब गुमनाम पोस्टर डाले गए हैं। उन्होंने कहा कि अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए कुछ लोग स्कूल को बदनाम कर रहे हैं। इस पूरे प्रकरण की कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं।

उन्होंने कहा कि स्कूल के तीनों स्टॉफ ने जो गलती की है, उसकी सजा उन्हें जरूर मिलेगी। स्कूल के अन्य स्टॉफ या प्रबंधन का तीनों से कोई लेना-देना नहीं है। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य अतुल महाजन, लोकल मनेजमेंट कमेटी के वाईस चेयरमैन बलविंद्र सिंह बांटू, सदस्य महेंद्र सिंह सैणी भी मौजूद रहे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: