Advertisements

चेन्नई सुपर किंग्स बना आईपीएल-2018 का सरताज, वॉटसन ने जड़ा शतक

Chennai Super Kings becomes winner of IPL-2018

0

- Advertisement -

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल-2018 की विजेता बन गई है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएस-2018 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। वॉटसन ने शानदार शतक बनाया। उन्होंने 57 गेदों पर 117 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 विकेट खोकर 18.3 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

इससे पहले फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 178 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया है।  हैदराबाद के लिए युसूफ पठान ने आखिरी ओवरों में दमदार पारी खेली और नाबाद 45 रन बनाए। पठान ने 25 गेंदों की पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए।  कप्तान केन विलियमसन ने 47 रनों का योगदान दिया। विलियमसन ने 36 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा दो छक्के लगाए।

वहीं, शिखर धवन ने 26 और शाकिब अल हसन ने 23 रनों का योगदान दिया। अंत में कार्लोस ब्रैथवेट ने 10 गेंदों में तीन छक्कों की सहायता से 21 रन बनाए और टीम का स्कोर 178 पहुंचाया। चेन्नई के लिए लुंगी नगिडी, रवींद्र जडेजा, शादूर्ल ठाकुर, कर्ण शर्मा, ड्वेन ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए। इससे पहले चेन्नई के कप्तान एमएस धौनी ने मैच में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: