Advertisements

CM Jai Ram 20 रन बनाकर भी अपने कुनबे को बचा नहीं पाए, Press XI बन गया विजेता

CM Jai Ram cricket team lost Press XI winner shimla

- Advertisement -

CM Jai Ram cricket team: शिमला। राजधानी शिमला में खेली गई टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता पर Press XI ने कब्जा कर लिया है। भराड़ी पुलिस मैदान में खेली गई प्रतियोगिता के फाइनल में Press XI ने CM XI को हराया। शिमला स्पोर्ट्स सोशल एंड कल्चरल एसोसिएशन ने इस प्रतियेगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में तीन टीमों राज्यपाल एकादश, CM XI और Press XI ने हिस्सा लिया था।

CM Jai Ram cricket teamशनिवार को विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज ने इस टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया था। कल खेले गए मैच में Press XI ने राज्यपाल इलेवन को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। आज राज्यपाल आचार्य देवव्रत फाइनल मुक़ाबले के मौके पर मुख्यातिथि थे। फाइनल मुकाबले का टास सीएम इलेवन ने जीता और पहले बैटिंग का निर्णय लिया। CM XI की ओर से सोनू ने 23, कप्तान CM Jai Ram Thakur ने 20 रन बनाए, जबकि आशीष बुटेल ने 15, हंसराज ने 10 रन, सुरेश ने 5, विक्रमादित्य सिंह ने 2, रोहित ने एक रन बनाया।

Press XI की ओर से देविंद्र ठाकुर ने पांच विकेट चटका। सीएम इलेवन ने 20 ओवरों में 94 रन बनाए। उधर, प्रेस इलेवन ने यह लक्ष्य 13 ओवरों में एक विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल किया। प्रेस इलेवन की ओर से पवन ने 37, रणवीर ने 31 और विक्रांत ने 23 रन बनाए।

Jai Ram बोले, हारने की आदत नहीं है, लेकिन हार गए

CM Jai Ram Thakur ने कहा कि व्यस्त क्षणों से समय निकालकर खेल में हिस्सा लेना जीवन में जरूरी है। उन्होंने कहा कि इससे मन और शरीर स्वस्थ रहता है और यह क्रम आगे भी बनाया रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि खेल का यह क्रम जारी रखा जाए और कहा कि यह जीवन के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि भराड़ी के खेल मैदान को और विकसित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग इस मैदान में और सुधार किया जाएगा और इसके लिए CM ने 20 लाख रुपए देने की घोषणा की। CM ने कहा कि उन्हें हारने की आदत नहीं है, लेकिन मैच हार गए। साथ ही कहा कि वे अगली बार जीतने का प्रयास करेंगे। उन्होंने आयोजन समिति को इस शानदार आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसे आयोजन आगे निरंतर होते रहने चाहिए।
सीएम ने चुटकी ली कि वे विधानसभा में व्यस्त थे, इसलिए क्रिकेट की प्रेक्टिस नहीं कर पाए, लेकिन अगली बार वे प्रेक्टिस कर आएंगे और अवश्य जीतेंगे। अभी उनकी प्रेक्टिस बोलने की थी, CM ने कहा कि सत्र के समापन होने के कारण अधिकतर विधायक अपने घरों और अपने हलकों को चले गए थे। इस कारण वे आ नहीं आ पाए, लेकिन अगली बार वे खेलेंगे।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: