- Advertisement -

अब जयराम ने हिमाचल की संस्कृति और परंपराओं पर घेरा विपक्ष

बोले, कुछ नेताओं को कम जानकारी, इसलिए करते हैं अनावश्यक टिका-टिप्पणी

0

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने अब हिमाचल की संस्कृति और परंपराओं को लेकर विपक्ष को घेरा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश अपनी समृद्ध संस्कृति व परंपरा के लिए जाना जाता है और उनके मन में राज्य की समृद्ध संस्कृति के लिए अपार सम्मान है।

उन्होंने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्ष के कुछ नेता जिन्हें संस्कृति और परंपराओं की कम जानकारी है, वे इस पर अनावश्यक टिका-टिप्पणी करते हैं”। वह स्वयं एक सादगीपूर्ण पृष्ठभूमि से संबंध रखते हैं और आम जनमानस की विकासात्मक जरूरतों को समझते हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने शिमला जिले के बलघार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष में कुछ उनके मित्र उनके दिल्ली दौरे तथा केंद्रीय मंत्रियों से राज्य की विकासात्मक जरूरतों पर विस्तृत चर्चा करने तक को नहीं पचा पा रहे हैं। उन्होंने कहा, ”राज्य सरकार प्रदेश के लिए 4365 करोड़ रुपये की केंद्रीय सहायता प्राप्त करने में सफल हुई है और अब इन नेताओं के पास कहने को कुछ शेष नहीं बचा है”। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग इस बात को भली-भांति समझते हैं कि पिछली राज्य सरकार ने पांच वर्षों के दौरान प्रदेश के लिए क्या किया है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि अकेले बलघार में उन्होंने 13 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण किए और आधारशिलाएं रखीं। इसके अलावा वह शाम को 24 विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिलाएं रखेंगे अथवा लोकार्पण करेंगे। सीएम ने घोषणा की कि क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए घागल में हेलीपेड का निर्माण किया जाएगा।

- Advertisement -

%d bloggers like this: