- Advertisement -

सीएम बोले- शिमला में पानी नहीं तो इसके लिए पिछली कांग्रेसी सरकार जिम्मेदार

CM jairam thakur blames previous congress govt for water crisis in shimla

0

- Advertisement -

लेखराज धरटा/ शिमला। हिमाचल प्रदेश के सीएम जय राम ठाकुर ने यह तो माना है कि शिमला में मौजूदा जलसंकट के लिए नगर निगम की लापरवाही जिम्मेदार है। अलबत्ता उन्होंने इसका ठीकरा कांग्रेस की पिछली सरकार के माथे फोड़ दिया। सीएम का दावा है कि मौजूदा हालात के लिए पिछली सरकार जिम्मेदार है, जिसके कारण शिमलावासियों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

सोमवार को यहां मीडिया से बातचीत में सीएम ने कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार के समय में नगर निगम क्षेत्र में अराजकता और अव्यवस्था फैली थी। पिछली सरकार और कांग्रेस शासित नगर निगम में पहले ही अव्यवस्था का आलम था और की-मैन से लेकर निगम के आला अधिकारीयों की लापरवाही के कारण समस्या विकराल हो गयी और शहर में जलसंकट पैदा हुआ।

ठियोग के विधायक राकेश सिंधा का सचिवालय के बाहर अनशन शुरू 

एक तरफ जहां शिमला में जल संकट से जनता बेहाल है वहीं  ठियोग के विधायक राकेश सिंघा अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर तीन दिन के अनशन पर  बैठ गए हैं।   सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे  राकेश सिंघा का कहना है कि उनके विधानसभा क्षेत्र ठियोग-कुमारसैन में जन सुविधाओं की स्थिति बदहाल  है जिसके चलते उन्हें  अनशन पर बैठना पड़ा हैं। उन्होंने कहा कि ठियोग में पानी की कमी तो है ही साथ में अन्य सुिधाएं भी नहीं है। उनके क्षेत्रके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

 

- Advertisement -

%d bloggers like this: