- Advertisement -

Virbhadra बोले, झूठे मुकदमें बनवाएंगे तो वकीलों के पास जाना ही पड़ेगा

0

- Advertisement -

CM Virbhadra Answer Modi :  ऊना। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि अगर वित्त मंत्री अरूण जेटली उनके खिलाफ झूठे मुकदमें बनवाएंगे तो अपना बचाव करने के लिए उन्हें वकीलों के पास जाना ही पड़ेगा। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल दौरे के दौरान कोई घोषणा न करने के सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि शायद पीएम को स्थानीय बीजेपी पसंद नहीं है, इसलिए कोई घोषणा नहीं की।

मोदी को नहीं पसंद लोकल बीजेपी, तभी नहीं की कोई घोषणा

हरोली उत्सव में भाग लेने पहुंचे वीरभद्र सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आए हमने उनका स्वागत किया और वो चले गए। इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह ने हरोली उत्सव का शुभारंभ किया व भव्य शोभायात्रा में भाग लिया। उत्सव के शुभारंभ पर सैकड़ों महिलाओं ने एक साथ किया पंजाबी गिद्दा डाला, इस अवसर पर सीएम ने हरोलीवासियों को उत्सव की बधाई दी।

हरोली उत्सव का किया शुभारंभ, जोरदार हुआ स्वागत

सीएम वीरभद्र सिंह तथा उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सरकारी योजनाओं की लगाई गई प्रदर्शनियों का अवलोकन भी किया। हरोली पहुंचने पर स्थानीय लोगों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया। हरोली उत्सव के शुभारंभ अवसर पर गांव बढेड़ा से लेकर समारोह स्थल कांगड़ तक विशाल शोभायात्रा निकाली गई, जिसकी अगुवाई सीएम वीरभद्र सिंह ने की। वीरभद्र सिंह को शोभा यात्रा स्थल समारोह स्थल तक खुली जीप में लाया गया इस दौरान सीएम के दीदार के लिए लोग सड़कों में उनका स्वागत करते नजर आए। शोभायात्रा में विभिन्न प्रकार के बैंड दस्ते तथा सैकड़ों महिलाओं द्वारा किया गया पंजाबी गिद्दा मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा ।

- Advertisement -

Leave A Reply