Advertisements

Modi Rally…Congress का हमला, चंदे के नाम पर लोगों की आंखों में झोंक रहे धूल

- Advertisement -

Modi Rally : शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी की शिमला रैली को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व बिलासपुर जिले से वरिष्ठ नेता रामलाल ठाकुर, सीपीएस व हमीरपुर जिले के बड़सर से विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, पार्टी के महासचिव व शिमला के पूर्व विधायक हरभजन सिंह भज्जी, सीपीएस व रामपुर से विधायक नंद लाल,  सीपीएस और घुमारवीं से विधायक राजेश धर्माणी एवं बिलासपुर से कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर ने कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता पीएम की शिमला रैली के नाम पर घर-घर जाकर चंदा एकत्रित कर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं।

पार्टी के पास करोड़ों रुपये का फंड होने के बावजूद चंदा इकट्ठा कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। जबकि बीजेपी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर ये भी बताना चाहिए कि नोटबंदी से ठीक पहले शिमला, मंडी, बिलासपुर, कांगड़ा, हमीरपुर और अन्य जिलों बीजेपी ने पार्टी कार्यालयों के लिए जो जमीनें खरीदी, उसके लिए बीस करोड़ रुपये कहां से आए।

  • बीजेपी बताए, पार्टी कार्यालयों को जमीनें खरीदने के लिए कहां से आए बीस करोड़

हमीरपुर और शिमला में तो पहले से बीजेपी के पार्टी कार्यालय हैं। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि भूमि खरीदने के लिए बीस करोड़ रुपये काले धन का प्रयोग किया गया। बीजेपी इसका जवाब दिए बिना बच नहीं सकती। इससे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए चंदा एकत्रित करने का ढोंग रचा गया है। इसके पीछे बीजेपी का मकसद शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर भी घर-घर तक पहुंचना है। साढ़े चार साल से अधिक का समय बीतने पर शिमला बीजेपी को क्षेत्र की जनता की याद आई है। चुनाव मैदान में उतरने से पहले बीजेपी अब पीएम मोदी के नाम का सहारा ले रही है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: